बिज़नस

1,799 रुपये में लॉन्च हुआ ये मस्त 4G फोन

नई दिल्ली. itel ने अपने नए कीपैड टेलीफोन Super Guru 4G को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है. इस डिवाइस में YouTube प्लेबैक सपोर्ट दिया गया है. साथ ही इस टेलीफोन के जरिए UPI पेमेंट्स भी किए जा सकते हैं. ये पेमेंट्स GS Pay और NPCI के UPI 123 Pay के जरिए किए जा सकेंगे. आइए जानते हैं Super Guru 4G के बाकी फीचर्स विस्तार से.

itel Super Guru 4G कीपैड टेलीफोन की मूल्य हिंदुस्तान में 1,799 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे अमेजन और itel की ऑफिशियल से खरीद सकते हैं.

itel Super Guru 4G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
itel Super Guru 4G एक बजट-फ्रेंडली कीपैड टेलीफोन है इसमें स्मार्टफोन्स के कुछ इंपोर्टेंट मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं. इस डिवाइस में YouTube प्लेबैक सपोर्ट दिया गया है. यूजर्स इसमें YouTube शॉर्ट्स को भी स्ट्रीम कर सकते हैं. इसमें इंग्लिशन, हिंदी, पंजाबी और उर्दू में न्यूज भी देखी जा सकती है.

इस टेलीफोन में 2-इंच डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें स्टैंडर्ड कीपैड भी दिया गया है. इस टेलीफोन में VGA कैमरा है, जिससे UPI पेमेंट्स के लिए मर्चेंट QR कोड्स को स्कैन किया जा सकता है. इसमें इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप LetsChat का भी सपोर्ट दिया गया है. इस टेलीफोन में Tetris, Sokoban और 2048 जैसे बिल्ट-इन गेम्स का भी सपोर्ट दिया गया है.

बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल 4G कनेक्टिविटी और VoLTE का सपोर्ट दिया गया है. ऐसे में Jio के 4G ओनली नेटवर्क और बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स के साथ कंपैटिबल है. साथ ही इसमें 2G और 3G नेटवर्क का भी सपोर्ट ग्राहकों को मिलेगा. ये दूरस्थ गावां के लिए फायदेमंद है. इस टेलीफोन में ब्राउजर भी है, जिससे वेब सर्फिंग की जा सकती है. डिवाइस में 13 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट भी है.

itel Super Guru 4G की बैटरी 1,000mAh की है और कंपनी के दावे के अनुसार ये सिंगल चार्ज में 6 दिन तक की बैटरी ऑफर करेगा. टेलीफोन को डार्क ब्लू, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा गया है.

Related Articles

Back to top button