बिज़नस

कल से शुरू होगी इस धाकड़ महिंद्रा SUV की बुकिंग, यहां देखें सारी डिटेल्स

महिंद्रा ने कुछ दिन पहले ही हिंदुस्तान में XUV 3XO कॉम्पैक्ट SUV को महिंद्रा (Mahindra) XUV300 के काफी अपडेटेड वैरिएंट के रूप में लॉन्च किया था. जबकि कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए बुकिंग अनौपचारिक रूप से डीलरशिप पर प्रारम्भ हो गई है. महिंद्रा 15 मई से आधिकारिक तौर पर XUV 3XO के लिए बुकिंग स्वीकार करना प्रारम्भ कर देगी, जिसके बाद इच्छुक ग्राहक टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी ब्रेजा, हुंडई वेन्यू और किआ सोनेट की इस रायवल एसयूवी को बुक कर पाएंगे. आधिकारिक डीलरशिप और कंपनी के वेबसाइट के माध्यम से ग्राहक इसे 21,000 के टोकन अमाउंट पर बुक कर सकते हैं. इस एसयूवी की मूल्य 7.49 लाख से प्रारम्भ होती है और 15.49 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

महिंद्रा XUV 3XO काफी अपडेटेड डिजाइन और नए फीचर्स से लैस है. हालांकि, इसके इंजन पावरट्रेन में कंपनी ने कोई परिवर्तन नहीं किया है, क्योंकि इसमें महिंद्रा XUV300 के समान पावरट्रेन सेटअप मिलता है. एसयूवी को एक नया फ्रंट प्रोफाइल मिलता है, जो नए डिजाइन के प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और अपोजिट एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ अपडेटेड रेडिएटर ग्रिल के कारण अधिक अग्रेसिव दिखता है.

एसयूवी में न्यू डिजाइन वाले अलॉय व्हील

साइड प्रोफाइल की बात करें तो एसयूवी में नए डिजाइन के अलॉय व्हील हैं, जो कार में एक स्पोर्टी वाइब जोड़ते हैं, जबकि अन्य डिजाइन एलीमेंट XUV300 के समान वाइब लेकर आते हैं. रियर की ओर टेललाइट्स को पूरी तरह से बदल दिया गया है, जबकि टेलगेट के बीच से गुजरने वाली नयी एलईडी स्ट्रिप और C-साइज की एलईडी टेललाइट्स को जोड़ने से एसयूवी में जिंग जुड़ जाती है.

इंटीरियर में कई बदलाव

महिंद्रा XUV 3XO के इंटीरियर में कई परिवर्तन किए गए हैं. यह सेगमेंट डुअल-पैन पैनोरमिक सनरूफ के साथ आने का दावा करता है, जबकि निचला वैरिएंट सिंगल-पैन सनरूफ के साथ आता है. फीचर की बात करें तो इसमें महिंद्रा XUV700 वाला एड्रेनोएक्स ऑपरेटिंग सिस्टम, लेवल 2 ADAS, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है.

पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प

महिंद्रा XUV 3XO पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में मौजूद है, जबकि SUV के ट्रांसमिशन विकल्पों में मैनुअल और AMT दोनों यूनिट्स शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button