बिज़नस

स्पोर्ट्स लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ आ गई बेस्ट बजट स्मार्टवॉच

लोकप्रिय वियरेबल ब्रैंड नॉइस की ओर से हिंदुस्तान में एक और नयी स्मार्टवॉच पेश कर दी गई है और इसे NoiseFit Active के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया गया है. NoiseFit Active 2 नाम से आई इस वॉच को गोल डायल और स्पोर्टी डिजाइन के साथ पेश किया गया है और यह 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर की गई है. इसके साथ 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है.

NoiseFit Active 2 स्मार्टवॉच में स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 1.46 इंच का हाइपर विजन AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और इस गोल डिस्प्ले में 466×466 पिक्सल रेजॉल्यूशन के अतिरिक्त 600nits की पीक ब्राइटनेस का लाभ मिल जाता है. इसमें कई स्ट्रैप ऑप्शंस मौजूद हैं और इसे यूजर्स अपने स्टाइल के हिसाब से कस्टमाइज किया जा सकता है.

मिलते हैं 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड

नॉइस की नयी स्मार्टवॉच को मेटल बिल्ड के साथ और लग्जरी डिजाइन के साथ दिया गया है और बेहतर नेविगेशन के लिए फंक्शनल क्राउन मिलता है. इस वॉच में कई प्रोडक्टिविटी और हेल्थ मॉनीटरिंग फीचर्स का लाभ दिया गया है. इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 150 से अधिक वॉच फेसेज मिलते हैं. इस वॉच में Tru Sync फीचर के साथ बेहतरीन Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कॉलिंग का लाभ मिलता है.हेल्थ मॉनीटरिंग के लिए NoiseFit Active 2 में नॉइस हेल्थ स्वीट दिया गया है और हार्ट दर से लेकर ब्लड-ऑक्सीजन लेवल, स्लीप पैटर्न और स्ट्रेस लेवल मॉनीटरिंग का विकल्प मिल जाता है. यह IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आती है.

इतनी है NoiseFit Active 2 की कीमत

नई NoiseFit Active 2 को ग्राहक कंपनी वेबसाइट के अतिरिक्त औनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीदा जा सकता है और इसकी मूल्य 3,499 रुपये रखी गई है. इसे 6 कलर ऑप्शंस- क्लासिक ब्राउन, क्लासिक ब्लैक, विंटेज ब्राउन, कॉपर ब्लैक, मिडनाइट ब्लैक और कॉपर ब्लैक में खरीदा जा सकता है

Related Articles

Back to top button