बिज़नस

लॉन्च हुआ Tecno Pova 6 Pro 5G स्मार्टफोन मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

Tecno ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए एक नया SmartPhone लॉन्च किया है. Tecno Pova 6 Pro 5G SmartPhone की अहम खासियतों की बात करें तो कंपनी ने इस मिड-रेंज टेलीफोन को 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर, 6000 एमएएच की दमदार बैटरी और 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है.टेक्नो ब्रांड का यह लेटेस्ट SmartPhone आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर मिलेगा. आइए जानते हैं इस टेक्नो पोवा 6 प्रो 5G SmartPhone की हिंदुस्तान में मूल्य क्या है और इस टेलीफोन में आपको क्या फीचर्स मिलेंगे?

लॉन्च ऑफर की बात करें तो टेलीफोन के साथ आपको अच्छे बैंक ऑफर मिलेंगे, बैंक ऑफर के जरिए टेलीफोन खरीदने पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसका मतलब है कि 2,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के बाद 8 जीबी मॉडल की मूल्य 17,999 रुपये और 12 जीबी मॉडल की मूल्य 19,999 रुपये होगी. टेलीफोन के साथ कंपनी की ओर से 4,999 रुपये का Tecno S2 स्पीकर भी मिलेगा.उपलब्धता की बात करें तो टेलीफोन की बिक्री 4 अप्रैल से ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और Amazon पर ग्राहकों के लिए प्रारम्भ होगी. इस हैंडसेट को आप कॉमेट ग्रीन और ग्रे रंग में खरीद पाएंगे.इस टेलीफोन में डायनामिक पोर्ट 2.0 फीचर दिया गया है, यह फीचर आपको पंच-होल कटआउट के पास चार्जिंग और कॉल डिटेल्स जैसे नोटिफिकेशन दिखाने में सहायता करेगा. इसके अतिरिक्त यह हैंडसेट अपडेटेड आर्क इंटरफेस के साथ आता है, कंपनी ने टेलीफोन के बैक में 200 से अधिक LED लगाए हैं जो 100 से अधिक कस्टमाइजेशन के साथ आते हैं. आप भिन्न-भिन्न सूचनाओं के लिए भिन्न-भिन्न लाइटें चुन सकते हैं.

टेक्नो पोवा 6 प्रो 5जी स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: टेलीफोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश दर सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले होगा, जो 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आता है.
चिपसेट: गति और मल्टीटास्किंग के लिए टेलीफोन में 6nm आधारित मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.
रैम: टेलीफोन का 8 जीबी रैम वेरिएंट 8 जीबी वर्चुअल रैम को सपोर्ट करेगा, जबकि 12 जीबी रैम वेरिएंट 12 जीबी वर्चुअल रैम को सपोर्ट करेगा.
सॉफ्टवेयर: यह लेटेस्ट टेलीफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित HiOS 14 पर काम करता है.
कैमरा सेटअप: टेलीफोन के पीछे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, 3x इन-सेंसर ज़ूम सपोर्ट के साथ 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर और एक AI लेंस है. टेलीफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी मिलता है.
बैटरी क्षमता: इस मिड-रेंज टेलीफोन में जान फूंकने के लिए 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो 70 वॉट वायर्ड फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है.
कनेक्टिविटी: इस टेलीफोन में कनेक्टिविटी के लिए एनएफसी, ब्लूटूथ, 5जी, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है

Related Articles

Back to top button