बिज़नस

लॉन्च से पहले नथिंग फोन की डिटेल्स लीक, मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

Nothing Phone 3 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने अपने इस फ्लैगशिप SmartPhone का पहला टीजर जारी किया है. यह पिछले वर्ष लॉन्च हुए Nothong Phone 2 को रिप्लेस करेगा. इस SmartPhone में Qualcomm Snapdragon 8 Gen फ्लैगशिप सीरीज का प्रोसेसर होगा. साथ ही, टेलीफोन के कैमरे एवं अन्य फीचर्स को भी अपग्रेड किया जा सकता है. हाल ही में कंपनी ने Phone (2a) मिड बजट SmartPhone ग्लोबली लॉन्च किया है, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

जारी हुआ टीजर

Nothing ने अपने X (Twitter) हैंडल से अपकमिंग Phone 3 का टीजर जारी किया है. हालांकि, कंपनी ने अपने इस SmartPhone के नाम की जानकारी नहीं शेयर नहीं की है. नथिंग के इस फ्लैगशिप SmartPhone में भी अब तक लॉन्च हुए सभी टेलीफोन की तरह यूनीक ट्रांसपैरेंट डिजाइन वाला बैक पैनल और Glyph लाइटिंग मिल सकती है. 91mobiles की रिपोर्ट की मानें तो नथिंग का यह टेलीफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen सीरीज के फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आएगा. हालांकि, इसमें कौन सा प्रोसेसर दिया जाएगा इसकी जानकारी शेयर नहीं की गई है.

मिलेगा Qualcomm का तगड़ा प्रोसेसर

रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा, जिसे हाल ही में Xiaomi Civi 4 Pro में इस्तेमाल किया गया है. इस प्रोसेसर के साथ Realme GT 6 को भी लॉन्च किया जाएगा. यही नहीं, Poco F6 के ग्लोबल वेरिएंट में भी यह प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाएगा. नथिंग का यह अपकमिंग फ्लैगशिप SmartPhone 40,000 रुपये से 45,000 रुपये की प्राइस रेंज में आ सकता है.

Nothing का यह टेलीफोन इस वर्ष जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने अपने टीजर में सिर्फ़ एक मेढ़क और बिच्छू को फीचर किया है. इससे पहले Phone 2 के लिए ब्रांड ने ऑक्टोपस को फीचर किया था. Nothing Phone 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें Dynamic AMOLED वाला डिस्प्ले मिल सकता है, जो LTPO यानी 120Hz हाई रिफ्रेश दर को सपोर्ट करेगा. टेलीफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP के दो कैमरे मिलेंगे. यही नहीं,कंपनी का यह टेलीफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ फास्ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा.

Related Articles

Back to top button