बिज़नस

मोटोरोला 3 अप्रैल को भारत में Motorola Edge 50 Pro को करेगा लॉन्च, जानें कीमत

दिग्गज SmartPhone मेकर कंपनी मोटोरोला हिंदुस्तान में जल्द ही एक नया SmartPhone उतारने जा रही है. मोटोरोला का अपकमिंग SmartPhone Edge 50 Series के अनुसार आएगा जो कि Motorola Edge 50 Ultra होगा. इस SmartPhone को लेकर लंबे समय से लीक्स सामने आ रही है और यदि आप इसका प्रतीक्षा कर रहे हैं तो अब आपको अधिक प्रतीक्षा नहीं करना पड़ेगा. मोटोरोला की तरफ से इसकी लॉन्चिंग की तैयारी पूरी कर ली गई है.

आपको बता दें कि Motorola Edge 50 Ultra को लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही है. लॉन्च इवेंट से पहले ही इसके कई सारे लीक्स सामने आ चुके हैं. फ्लिपकार्ट पर इसे लिस्ट कर दिया गया है जिसके बाद अब फैंस इसकी सेल लाइव होने का प्रतीक्षा कर रहे हैं. कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा पहले ही कर दिया है.

कंपनी लॉन्च कर सकती है 3 स्मार्टफोन्स

मोटोरोला 3 अप्रैल को हिंदुस्तान में Motorola Edge 50 Pro को लॉन्च करेगा. आशा है इसी के साथ कंपनी बाजार में Motorola Edge 50 Ultra को भी लॉन्च करेगी. लीक रिपोर्ट में यह भी सामने आया कि कंपनी इन दोनों ही डिवाइस के साथ Motorola Edge 50 Fusion को भी लॉन्च किया जा सकता है.

एंड्रॉयड हेडलाइंस की रिपोर्ट के अनुसार Motorola Edge 50 Ultra को कंपनी तीन कलर वेरिएंट ब्लैग, बेज और पीच फज के साथ लॉन्च कर सकती है. इस SmartPhone के लीक हुए रेंडर से ऐसा लग रहा है कि यूजर्स को यह SmartPhone 3 अप्रैल को नजर आ सकता है. इसका डिजाइन भी  Edge 50 Pro की ही तरह नजर आता है. इसे कंपनी फॉक्स लेदर पैनल के साथ लॉन्च कर सकती है. इसके साथ ही इसमें रियर कैमरा मॉड्यूल ग्लासी फिनिश के साथ आ सकता है.

यूजर्स को मिलेगा कर्व्ड डिस्प्ले

अगर Motorola Edge 50 Ultra  के फ्रंट लुक की बात करें तो इसमें पंच होल डिजाइन के साथ डिस्प्ले मिलेगा. फ्रंट पैनल कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा. इसका डिस्प्ले पैनल OLED वाला होगा. राइट साइड में इसके पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन दिए जाएंगे. बॉटम साइड में सिम ट्रे, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, एक माइक और स्पीकर ग्रिल दिया जाएगा.

 

Related Articles

Back to top button