बिज़नस

महिंद्रा XUV 300 की फेसलिफ्ट मॉडल पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Mahindra Car Discount May 2024: हाल ही में नयी Mahindra XUV 3XO लॉन्च हुई है जिसे ग्राहकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसकी मूल्य 7.49 लाख रुपये से प्रारम्भ होती है. आपको बता दें कि महिंद्रा XUV 3XO कंपनी की ही XUV 300 का फेसलिफ्ट मॉडल है. लेकीन मई के इस महीने में कंपनी इस गाड़ी पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है और ये डिस्काउंट इतना अधिक है कि आप इस गाड़ी को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं. आइये जानते हैं…

1.79 लाख रुपये सस्ती हुई Mahindra XUV300

महिंद्रा की कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 की अभी भी काफी यूनिट्स शो-रूम पर खड़ी हैं जिन्हें बेचने के लिए अब डिस्काउंट का सहारा लिया जा रहा है. यदि आप इस महीने XUV300 को खरीदते हैं तो आपको इस पर पूरे 1.79 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा. वैसे इतना डिस्काउंट आपके लिए लाभ वाला हो सकता है क्योंकि यह गाड़ी दमदार है.

Mahindra XUV700 पर 1.50 लाख रुपये की बचत

अगर आप इस महीने महिंद्रा की XUV700 खरीदने की योजना बना रहे हैं तो शीघ्र करें, क्योंकि कंपनी इस गाड़ी पर पूरे 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है. यह एसयूवी अपने कम्फर्ट के लिए जानी जाती है और सेफ्टी के लिए इसमें कई लाजवाब फीचर्स दिए गये हैं.

Mahindra Scorpio-N पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट

महिंद्रा की स्कॉर्पियो की खरीद पर आप इस महीने पूरे एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. फैमिली क्लास को यह एसयूवी टारगेट करती है और इसमें स्पेस से लेकर दमदार इंजन लगा है.

Mahindra Bolero Neo पर 83 हजार का डिस्काउंट

बोलेरो Neo खरीदने की यदि सोच रहे हैं तो इस महीने कंपनी इस गाड़ी पर 83 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है. छोटे कस्बों और गांवों में इस एसयूवी की खूब डिमांड है. यह हर तरह के रास्तों में बिंदास चलती है.

Related Articles

Back to top button