बिज़नस

भारत में Redmi Pad SE टैबलेट के साथ इस दिन होंगे लॉन्च

Xiaomi अगले सप्ताह हिंदुस्तान में Redmi Buds 5A लॉन्च करेगी. Xiaomi Smarter Living 2024 इवेंट के दौरानRedmi Pad SE के साथ नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन को पेश किया जाएगा. ईयरफोन के लिए Mi इण्डिया वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट बना दी गई है. लिस्टिंग में Redmi Buds 5A को ब्लैक और व्हाइट रंग में दिखाए गया है. अपकमिंग ईयरबड्स स्टेम डिजाइन के साथ आएंगे. ईयरफोन सक्रिय नॉइस कैंसलेशन (ANC) फीचर और Google फास्ट पेयर के सपोर्ट के साथ आएंगे.

अपने स्मार्टर लिविंग 2024 इवेंट पेज पर एक माइक्रोसोफ्ट के जरिए, Xiaomi ने हिंदुस्तान में नए Redmi Buds 5A के लॉन्च की पुष्टि की है. TWS ईयरफोन को 23 अप्रैल को Redmi Pad SE के साथ लॉन्च किया जाएगा. Xiaomi द्वारा इवेंट में एक रोबोट वैक्यूम क्लीनर और एक हेअर ड्रायर भी पेश किया जाएगा, लेकिन ब्रांड ने अभी तक उनके बारे में डिटेल्स शेयर नहीं की है.

माइक्रोसाइट पर उपस्थित फोटोज़ रेडमी Buds 5A को काले और सफेद कलर ऑप्शन में दिखाती हैं. ऐसा लगता है कि इसमें इन-ईयर डिजाइन मिलेगा, जोRedmi Buds 5 के समान है. ईयरफोन में 12 mm डायनेमिक ड्राइवर हैं और अनचाहे बाहरी शोर को समाप्त करने के लिए ANC उपस्थित है. इसमें ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी और Google फास्ट पेयर के लिए सपोर्ट है, जो यूजर्स को SmartPhone के साथ ऑडियो डिवाइस को तुरंत पेयर करने की सुविधा देता है.

उम्मीद है कि रेडमी बड्स 5ए, Redmi Buds 5 के लाइट वर्जन के रूप में लॉन्च होगा. Buds 5 को हिंदुस्तान में पिछले वर्ष फरवरी में 2,999 रुपये की मूल्य में लॉन्च किया गया था. वायरलेस ईयरफोन फ्यूजन ब्लैक, फ्यूजन पर्पल और फ्यूजन व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किए गए हैं.

Redmi Buds 5 ईयरफोन में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी है और धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग है. इसमें 20Hz से 20kHz के फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स दर के साथ 12.4 mm डायनेमिक ड्राइवर हैं और ये 46dB तक ANC प्रदान करते हैं

Related Articles

Back to top button