बिज़नस

बिना डेली डाटा खत्म किए ऐसे देखें IPL के मैच

साल के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट्स में से एक भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) 2024 आज 22 मार्च से प्रारम्भ हो रहा है और इसे बिल्कुल Free में लाइव स्ट्रीम किया जा सकेगा. यूजर्स JioCinema ऐप के जरिए और Star Network के चैनल्स पर इसका लुत्फ उठा सकेंगे. हालांकि, लंबे क्रिकेट मैच मोबाइल डिवाइसेज पर देखने की स्थिति में डेली डाटा समाप्त हो सकता है लेकिन एक ट्रिक है जिसके साथ डेली डाटा समाप्त होने का डर नहीं रहेगा.

साफ है कि भले ही JioCinema पर आईपीएल 2024 टूर्नामेंट देखने के लिए किसी तरह का सब्सक्रिप्शन लेने या फीस देने की आवश्यकता ना हो लेकिन इसके लिए आपको डाटा जरूर इस्तेमाल करना होगा. अब लंबे मैच देखने पर डेली डाटा लिमिट समाप्त हो सकती है. हालांकि, ऐसा तब नहीं होगा यदि आपको अनलिमिटेड डेली डाटा मिल रहा हो. जियो और एयरटेल दोनों ही अपने यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा का लाभ दे रहे हैं.

Jio और Airtel यूजर्स के पास ही मौका

भारतीय टेलिकॉम बाजार में जियो और एयरटेल ही दो कंपनियां हैं, जो अपने यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा का लाभ दे रही हैं. ये दोनों ही कंपनियां ऐसी स्थिति में अनलिमिटेड डाटा दे रही हैं, यदि यूजर्स 5G उपलब्धता वाले क्षेत्र में उपस्थित हैं और 239 रुपये या इससे अधिक मूल्य वाले प्रीपेड प्लान्स से रीचार्ज करते हैं. खास 5G वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड डाटा एलिजिबल सब्सक्राइबर्स को मिलने लगता है.

अनलिमिटेड 5G डाटा मिलने की स्थिति में आप लंबे आईपीएल क्रिकेट मैच बिना डेली डाटा समाप्त होने की टेंशन के देख पाएंगे. खास बात यह है कि अनलिमिटेड 5G डाटा मिलने की स्थिति में ऐक्टिव प्लान की डेली डाटा लिमिट लागू नहीं होती और यूजर्स जितना चाहें डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं.

अनलिमिटेड 5G डाटा पाने की यह हैं शर्तें

अगर आपको अनलिमिटेड 5G डाटा का लाभ चाहिए तो 239 रुपये या उससे अधिक मूल्य वाले प्लान से रीचार्ज के बजाय आपके पास 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला SmartPhone भी होना चाहिए. इसके अतिरिक्त आपके क्षेत्र में 5G सेवाएं भी मौजूद होनी चाहिए. हालांकि, इस डाटा का इस्तेमाल हॉटस्पॉट के जरिए अन्य डिवाइसेज पर करने का विकल्प नहीं मिलता है.

 

Related Articles

Back to top button