बिज़नस

बजट प्राइस में आ रहा है धांसू कैमरा वाला 5G फोन

चाइनीज टेक ब्रैंड वीवो की ओर से भारतीय बाजार में जल्द एक नया बजट SmartPhone Vivo T3 5G लॉन्च किया जाएगा और इससे जुड़ी नयी जानकारी सामने आई है. 21 मार्च को होने वाले लॉन्च से पहले इस टेलीफोन की माइक्रोसाइट औनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर लाइव हो गई है. इसके अतिरिक्त अब लेटेस्ट डिवाइस गूगल प्ले कंसोल की वेबसाइट पर भी दिखा है.

गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से Vivo T3 5G में मिलने वाले प्रोसेसर और इसकी रैम क्षमता की जानकारी का पता चला है. इसके अतिरिक्त पिछली रिपोर्ट्स और लीक्स में भी SmartPhone की मूल्य और संभावित फीचर्स सामने आए थे. MySmartPrice की मानें तो गूगल प्ले कंसोल पर इस डिवाइस का मॉडल नंबर V2334 पता चला है और यह MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ आएगा.

 

Vivo T3 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस

वीवो के नए टेलीफोन में मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 8GB रैम मिल सकती है, हालांकि इंटरनल स्टोरेज की जानकारी नहीं दी गई है. लीक्स की मानें तो Vivo T3 5G में HD+ रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश दर और 440ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ मिल सकता है और चौड़े बेजल्स के साथ आएगा. यह टेलीफोन Android 14 बेस्ड सॉफ्टवेयर ऑफर करेगा.

कैमरा सेटअप का जिक्र हो तो Vivo T3 5G में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट वाला 50MP मेन सेंसर मिल सकता है. इसके अतिरिक्त ट्रिपल कैमरा सेटअप में 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP टेलीफोटो या मैक्रो लेंस मिल सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए टेलीफोन 16MP या 32MP फ्रंट कैमरा के साथ आएगा.

 

लीक्स की मानें तो इस SmartPhone में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी मिलेगी, जिसकी फास्ट चार्जिंग गति सामने नहीं आई है. इसके अतिरिक्त 3.5mm हेडफोन जैक को इसका हिस्सा बनाया जा सकता है.

Vivo T3 5G की संभावित कीमत

वीवो के इस SmartPhone को Vivo T2 5G के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जा रहा है, जो बजट सेगमेंट का हिस्सा है. यही वजह है कि नया डिवाइस भी 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच मूल्य पर बाजार का हिस्सा बन सकता है. हालांकि, कंपनी ने मूल्य से जुड़े कोई संकेत नहीं दिए हैं.

 

Related Articles

Back to top button