बिज़नस

फ्लैगशिप कैमरा फीचर्स के साथ आएगा OnePlus का अपकमिंग फ्लिप फोन

OnePlus कथित तौर पर एक फोल्डेबल फ्लिप टेलीफोन (Foldable flip phone) पर काम कर रहा है. बोला जा रहा है कि टेलीफोन एक एक ऐसे कैमरे से लैस हो सकता है, जो आमतौर पर फ्लैगशिप SmartPhone में मिलता है. एक चाइनीज टिपस्टर ने दावा किया है कि Oppo और OnePlus नए SmartPhone लॉन्च कर सकते हैं, जिनमें टेलीफोटो और मैक्रो कैमरे होंगे. जबकि ओप्पो ने पहले से ही इन कैमरा फीचर्स के साथ एक क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल टेलीफोन लॉन्च किया है, वनप्लस इसी के समान हैंडसेट पेश कर सकता है, जो अपकमिंग Samsung Galaxy Z Flip टेलीफोन के साथ-साथ Motorola के Razr फोल्डेबल हैंडसेट के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा.

‘स्मार्ट पिकाचु’ (चीनी से अनुवादित) यूजरनेम वाले एक टिपस्टर ने वीबो पोस्ट में या है कि Oppo टेलीफोटो और मैक्रो कैमरा वाले SmartPhone पर काम कर रहा है. टिपस्टर का यह भी बोलना है कि OnePlus का एक फ्लैगशिप SmartPhone भी समान कैमरा फीचर्स से लैस होगा. दोनों कंपनियों ने अभी तक नए क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल टेलीफोन की योजना की घोषणा नहीं की है.

वनप्लस ने अब तक सिर्फ़ एक फोल्डेबल टेलीफोन – OnePlus Open लॉन्च किया है. यह Oppo Find N3 Flip का रीबैज वर्जन था. यदि Oppo Find N5 Flip लॉन्च करने का निर्णय करता है, तो OnePlus भी समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ एक फ्लिप फोल्डेबल टेलीफोन लॉन्च कर सकता है. यह हैंडसेट मोटोरोला या सैमसंग के हैंडसेट से प्रतिस्पर्धा कर सकता है.

पिछले वर्ष अक्टूबर में हिंदुस्तान में लॉन्च किया गया Android 13-बेस्ड ColorOS 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है. हैंडसेट 4nm MediaTek Dimensity 9200 चिप, 12GB LPDDR5X रैम और 256GB UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज से लैस आता है. इसमें 6.8-इंच LTPO AMOLED इनर स्क्रीन और 3.26-इंच AMOLED कवर डिस्प्ले मिलता है.

Find N3 Flip पहला (और वर्तमान में) एकमात्र क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल टेलीफोन था, जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस था जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल था. टेलीफोन में 44W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी मिलती है.

Related Articles

Back to top button