बिज़नस

नए अवतार में आ रही मारुति स्विफ्ट और महिंद्रा XUV300

अगर आप आने वाले महीनों में नयी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह समाचार आपके लिए है. भारतीय ग्राहकों के बीच बजट सेगमेंट की कारें सबसे अधिक बिकती हैं. इनमें मारुति स्विफ्ट, टाटा पंच, महिंद्रा XUV300 और किया सोनेट जैसी कार शामिल हैं. अधिकांश कंपनियां समय बीतने के साथ-साथ अपनी पॉपुलर कारों का फैसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करते रहती हैं. ऐसे में आने वाले महीनों में महिंद्रा और मारुति अपनी पॉपुलर बजट सेगमेंट की दो कारों का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने वाली है. इनमें महिंद्रा XUV300 और मारुति सुजुकी स्विफ्ट शामिल हैं. आइए जानते हैं अपकमिंग फेसलिफ्टेड कारों के बारे में विस्तार से.

Maruti Swift Facelift

भारत में सबसे अधिक कर की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी अपनी बेस्ट सेलिंग कर स्विफ्ट का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने जा रही है. विवाह की बीते वर्ष 2023 में मारुति स्विफ्ट हिंदुस्तान की सबसे अधिक बिकने वाली कर रही थी. अब अपडेटेड मारुति सुजुकी स्विफ्ट के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बड़े परिवर्तन की आसार जताई जा रही है. बता दें कि फेसलिफ्टेड मारुति स्विफ्ट में एक नया 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो 82bhp की अधिकतम पावर और 112Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा.

Mahindra XUV300

महिंद्रा XUV300 कंपनी की एकमात्र सब–कॉम्पैक्ट एसयूवी है. अब कंपनी आने वाले महीनों में महिंद्रा XUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है. अपडेटेड XUV300 के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा. अपकमिंग एसयूवी के केबिन में एक बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाएगा. इसके अलावा, कंपनी XUV300 फेसलिफ्ट में पैनोरमिक सनरूफ भी ऑफर कर सकती है.

 

Related Articles

Back to top button