बिज़नस

दूसरी बार सस्ता हुआ 100W चार्जिंग वाला ये OnePlus फोन

महंगे टेलीफोन को सस्ते मूल्य में खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी अच्छी-खबर है. वनप्लस ने अपने पॉप्युलर SmartPhone OnePlus 11 की मूल्य को एक बार फिर कम कर दिया है. टेलीफोन दो वेरिएंट में आता है और कंपनी ने इसके 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को प्राइस कट दिया है. लॉन्च के समय इस टेलीफोन की मूल्य 56,999 रुपये थी. कंपनी ने पहली बार इसे 2 हजार रुपये का प्राइस कट दिया था. अब इसकी मूल्य को 3 हजार रुपये और कम कर दिया गया है. प्राइस कट के बाद इस टेलीफोन को आप 51,999 रुपये में खरीद सकते हैं. टेलीफोन खरीदने के लिए यदि आप ICICI या HDFC बैंक के कार्ड का यूज करेंगे, तो आपको 3 हजार रुपये की छूट मिलेगी.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस टेलीफोन में 1440×3216 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का क्वॉड एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. टेलीफोन में ऑफर किया जाने वा ना यह एमोलेड डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश दर को सपोर्ट करता है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए टेलीफोन में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी मिलेगा. टेलीफोन 16जीबी तक की रैम ऑप्शन में आता है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए टेलीफोन में एलईडी फ्लैश के साथ हैसलब्लैड पावर्ड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है.

इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है. वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस टेलीफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है. टेलीफोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है. यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी की दावा है कि यह इस चार्जिंग टेक्नोलॉजी की सहायता से टेलीफोन सिर्फ़ 25 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है. ओएस की जहां तक बात है, तो टेलीफोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड लेटेस्ट Oxygen OS पर काम करता है.

Related Articles

Back to top button