बिज़नस

जियो के सस्ते प्लान से यूजर्स की हुई मौज

टेलिकॉम सेक्टर की जब भी बात आती है तो रिलायंस जियो की बात होना लाजमी है. जियो हिंदुस्तान में इस सेक्टर की नंबर एक कंपनी है. जियो के पास इस समय 44 करोड़ से अधिक यूजर्स उपस्थित हैं. यदि आपको डेटा यानी इंटरनेट की अधिक आवश्यकता पड़ती है तो इसके लिए भी जियो के साथ एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स उपस्थित हैं. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके ऑफर्स सुनकर आप उछल पड़ेंगे.

रिलायंस जियो अपने करोड़ों यूजर्स की जूरूरत को भली–भाँति समझता है. यही कारण है कि कंपनी ने अपने रिजार्स प्लान्स के पोर्टफोलियों में कई धमाकेदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं. जियो की लिस्ट में कई सारे डेटा वाउचर भी उपस्थित हैं जिसमें ग्राहकों को बहुत बढ़िया बेनिफिट्स मिलते हैं.

आपको बता दें कि जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसकी मूल्य 50 रुपये से कम है. जियो के इस प्लान में ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं. हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी मूल्य 49 रुपये है. जियो का यह प्लान एयरटेल के 49 रुपये के प्लान को कड़ी भिड़न्त देता है. जियो ने अपने इस किफायती प्लान को टेल्को के क्रिकेट ऑफर अनुसार पेश किया है.

रिलायंस जियो का 49 रुपये का प्लान एक डेटा वाउचर है, इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 25GB डेटा ऑफर करती है. जियो के इस प्लान का लाभ आपको तभी मिल सकता है जब आपके नंबर पर पहले से कोई सक्रिय प्लान हो. जियो का यह सस्ता 49 रुपये का प्लान 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. जियो ने इस प्लान को उन यूजर्स के लिए पेश किया है जिनका डेली डेटा प्लान जल्द समाप्त हो जाता है.

 

Related Articles

Back to top button