बिज़नस

जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स हैं मौजूद

रिलायंस जियो टेलिकॉम सेक्टर से सबसे बड़ी कंपनी है. अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए जियो एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. जियो की लिस्ट में इतने सारे रिचार्ज प्लान्स उपस्थित हैं कि एक परफेक्ट और किफायती प्लान तलाशना बड़ा कठिन भरा काम है. हम आपके इस काम को आज थोड़ा सरल बना देते हैं. आज हम आपको जियो के दो ऐसे दमदार प्लान्स बताने जा रहे हैं जिसमें कई सारे लाभ मिलते हैं. आप एक रिचार्ज प्लान्स से ही अपने कई सारे काम बहुत सरलता से कर सकते हैं.

जियो ने अपने प्लान्स को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है. इन्हीं में से कुछ ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें ग्राहकों की एंटरटेनमेंट परपज को कंपनी पूरा करती है. जियो के पास कई प्लान्स ऐसे हैं जिनमें फ्री में ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है. यदि आप अब तक ओटीटी के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब जियो आपके पैसे की भी सेविंग करने वाला है.

जियो का 398 रुपये का प्लान

जियो की लिस्ट में 398 रुपये का एक प्लान उपस्थित है. यदि आप एक महीने की वैलिडिटी वाला कोई किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट हो सकता है. इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को कई तरह के ऑफर्स देती है. इसमें आपके एंटरटेनमेंट उद्देश्य भी पूरे होने वाले हैं. जियो के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. आप इस रिचार्ज प्लान में 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. इस प्लान में कंपनी प्रत्येक दिन ग्राहकों को 28 दिन के लिए 56GB डेटा देती है, यानी आप प्रत्येक दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ ही प्रत्येक दिन आपको इसमें 100 SMS मिलेंगे. इस प्लान में 6GB Extra डाटा भी दिया जाता है. रिलायंस जियो का ये प्लान एंटरटेनमेंट बंडल प्लान है. इसमें कंपनी ग्राहकों को एक दो नहीं बल्की 12 से अधिक OTT प्लान का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस एक छोटे पैक में कंपनी Sony LIV, ZEE5, Liongate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, Docubay, EPIC ON and Hoichoi via JioTV ऐप की फ्री सुविधाएं देती है.

जियो का 1099 रुपये का प्लान

अगर आर लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आप जियो का 1099 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं. इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसके साथ ही इसमें आपको कंपनी 84 दिन के लिए 168GB इंटरनेट डेटा देती है. इस तरह आप प्रत्येक दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी एक्सेस मिलता है. हालांकि यह तभी लाभ वाला है जब आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क मौजूद होगा.अगर आप नेटफ्लिक्स के दीवानें हैं तो जियो का यह प्लान आपको खूब भाने वाला है. जियो अपने ग्राहकों को इसमें नेटफ्लिक्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन देती है. यानी आपके अब नेटफ्लिक्स पर खर्च होने वाले पैसे बचने वाले हैं. आपको बता दें कि इसमें एडिशनल बेनिफिट के तौर पर जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Related Articles

Back to top button