बिज़नस

जानें Jio के इस लॉन्ग टर्म प्लान्स के बारें में…

Reliance Jio के प्लान सस्ते इंटरनेट के लिए पॉपुलर कहे जाते हैं. कंपनी अपने प्लान्स के साथ सुपरफास्ट इंटरनेट सर्विस देती है जिसमें 5G भी शामिल है. कंपनी का एक प्लान ऐसा भी है जो आईपीएल 2024 सीजन के लिए बेस्ट बोला जा सकता है. कंपनी एक धमाकेदार प्लान पेश करती है जिसमें हाई गति इंटरनेट डेटा मिलता है. साथ में कई OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी कंपनी देती है. आइए इस Jio प्लान के बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं.

Jio अपने लॉन्ग टर्म प्लान्स में एक धमाकेदार प्लान पेश करती है जो लगभग 3 महीने की वैधता के साथ आता है. इस प्लान के बेनिफिट्स कमाल के हैं. इसमें आपको 84 दिनों की, यानी लगभग 3 महीने की वैधता मिलती है. इसे Jio Website या MyJio App से 999 रुपये में रीचार्ज किया जा सकता है. इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग मिलती है जिसमें लोकल और एसटीडी कॉलिंग आती है. साथ में प्रतिदिन 100SMS भी हैं. इस प्लान का सबसे बड़ा लाभ कंपनी ने डेटा के रूप में दिया है.

जियो प्रीपेड पैक में आपको डेली बेसिस पर 3GB डेटा मिलता है. यानि कि पूरे 252GB का लाभ आपको मिल रहा है. इसके अतिरिक्त भी इस प्लान के साथ आपको कुछ और लाभ दिए जाते हैं. यह प्लान आपको JioTV, JioCinema, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी देता है. JioTV पर कई तरह के टीवी प्रोग्राम देख सकते हैं. प्लान आपको JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी देता है जिससे आप अपने मोबाइल पर मूवी, टीवी शो, क्रिकेट मैच आदि का मजा भी ले सकते हैं.

IPL 2024 के मैच यहां पर फ्री देखे जा सकते हैं. इसके अतिरिक्त प्लान में आपको JioCloud सर्विस मिलती है जो कम इंटरनल स्टोरेज वाले SmartPhone में काफी काम आती है. प्लान की और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशिअल वेबसाइट पर जाकर भी इसकी डिटेल्स चेक कर सकते हैं. <!–

–>

Related Articles

Back to top button