बिज़नस

एयरटेल और जियो के प्लान में मिलेंगे ये बेनिफिट्स

रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) के बीच बेस्ट प्लान को लेकर कड़ी भिड़न्त चल रही है. दोनों कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान ऑफर कर रही हैं. जियो को कम मूल्य में अधिक बेनिफिट्स देने के लिए जाना जाता है, लेकिन एयरटेल के एक प्लान ने जियो की टेंशन को बढ़ा दिया है. हम बात कर रहे हैं एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान की. यह प्लान डेली डेटा और ओटीटी बेनिफिट्स में जियो से काफी आगे है. आइए डीटेल में जानते हैं कि एयरटेल और जियो के इन प्लान में आपको क्या बेनिफिट्स मिलेंगे.

जियो का 398 रुपये वाला प्लान
कंपनी का प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. जियो इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए प्रत्येक दिन 2जीबी डेटा ऑफर कर रहा है. प्लान में कंपनी बिना किसी एक्सट्रा चार्ज 6जीबी अधिक डेटा भी दे रही है. खास बात है कि इसमें एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा. यह प्लान डेवी 100 फ्री एसएमएस और राष्ट्र भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी देता है. कंपनी का यह प्लान 12 ओटीटी ऐप्स के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है, जिनमें सोनी लिव, जी5 और जियो सिनेमा भी शामिल हैं.

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान
जियो के 398 रुपये से यह प्लान सिर्फ़ 1 रुपये महंगा है. यह 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए प्रत्येक दिन 3जीबी डेटा दे रही है. कंपनी के 5G कनेक्टिविटी वाले एरिया में रहने वाले यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का ऐक्सेस मिलेगा. प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी. एयरटेल इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को 20 से अधिक ओटीटी ऐप्स का ऐक्सेस दे रहा है. इसके अतिरिक्त इस प्लान में अपोलो 24×7 सर्कल और फ्री हेलोट्यून्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा. यह प्लान विंक म्यूजिक का भी फ्री ऐक्सेस देता है.

 

Related Articles

Back to top button