बिज़नस

एप्पल एयरपोड्स Pro को सिर्फ इतने रुपये में खरीदने का मौका

एप्पल के प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करने वाले कई यूजर्स हैं. भले ही ये कंपनी अपने महंगे प्रोडक्ट्स और अन्य फीचर्स के कारण जानी जाती है, लेकिन इसे खरीदने वालों की लाइन भी कम नहीं है. केवल आईफोन ही नहीं एयरपोड्स के खरीदार भी कई हैं, जिनमें से यदि आप भी एक हैं तो आपके लिए आज हम एक बंपर डील लेकर आए हैं.

जी हां, एप्पल एयरपोड्स को खरीदने वालों के लिए अब तक की सबसे बेहतरीन डील है. इसके जरिए करीब 26 हजार रुपये में आने वाला एयरपोड्स प्रो केवल 690 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए एप्पल एयरपोड्स प्रो पर मिलने वाली डील्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Apple AirPods Pro Price & Discounts

फ्लिपकार्ट पर एप्पल एयरपॉड्स प्रो को असल मूल्य से कम में खरीदने का मौका है. यहां पर Apple AirPods Pro 2nd Gen को 26,900 रुपये की स्थान 24,990 रुपये में लिस्ट किया गया है. इस पर सीधा 7 फीसदी डिस्काउंट मौजूद है.

Apple AirPods Pro 2nd Gen Bank Offers

अगर आप फ्लिपकार्ट से एप्पल एयरपॉड्स प्रो का 2nd Gen खरीदते हैं तो पेमेंट के दौरान भी छूट का फायदा पा सकते हैं. चुनिंदा कार्ड पर छूट दी जा रही है. ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10% इंस्टेंट छूट मिलेगी. यदि आप ईएमआई के जरिए एयरपोड्स लेना चाहते हैं तो आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% इंस्टेंट छूट का फायदा मिलेगा.

ऐसे 690 रुपये में मिलेगा Apple AirPods Pro 2nd Gen

सबसे अधिक छूट का लाभ आपको एक्सचेंज डिस्काउंट से ही हो सकता है. यदि आप दूसरे जनरेशन का एप्पल एयरपॉड्स प्रो केवल 690 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक्सचेंज बोनस को लागू करना होगा, साथ ही उसकी छूट का पूरा लाभ पाना होगा.इस एयरपॉड्स प्रो पर 24,300 रुपये का एक्सचेंज छूट शामिल है, जिसका पूरा लाभ पाने के लिए आपको एक अच्छे कंडिशन का टेलीफोन या ईयरबड्स चेंज करना होगा. इसके बाद ही आपको एक्सचेंज छूट का पूरा लाभ मिल सकता है और फिर आपके लिए एप्पल एयरपॉड्स प्रो की मूल्य केवल 690 रुपये तक हो सकती है

Related Articles

Back to top button