बिज़नस

इन फीचर्स के साथ Mahindra Thar में मिलेगा नया कलर वेरिएंट

कार न्यूज़ डेस्क,महिंद्रा थार खरीदने वालों के लिए बाजार में एक और विकल्प आ गया है. कंपनी ने भारतीय बाजार में नए कलर वेरिएंट लॉन्च किए हैं. अब आप महिंद्रा थार को डीप फॉरेस्ट कलर में भी खरीद सकते हैं. यह महिंद्रा थार का छठा कलर वेरिएंट है. महिंद्रा थार पहले पांच कलर वेरिएंट में बाजार में उपस्थित थी. अब इसमें एक और नया रंग जोड़ा गया है

महिंद्रा थार कलर वेरिएंट
महिंद्रा थार सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक है. भारतीय बाजार में यह कार 6 रंगों में मौजूद है. इसका स्टील्थ ब्लैक कलर कार को क्लासी लुक देता है. महिंद्रा थार रेड रेज रंग में भी आती है. इसके अतिरिक्त यह कार डीप ग्रे, एवरेस्ट व्हाइट और डेजर्ट फ्यूरी रंग में भी मौजूद है. अब इन रंगों के साथ डीप फॉरेस्ट कलर भी शामिल हो गया है.

महिंद्रा थार डिजाइन
महिंद्रा थार ने अपने प्रतिष्ठित फ्रंट-एंड को बरकरार रखा है. इस एसयूवी में फ्रंट ग्रिल के दोनों तरफ गोल हेडलैंप हैं, जो कार को क्लासिक लुक देते हैं. इस कार के फ्रंट में एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप भी लगाए गए हैं. महिंद्रा थार में 45.72 सेमी भयावह सिल्वर R18 अलॉय व्हील हैं. इस कार के बड़े टायर भी इस कार की पहचान हैं. रात के अंधेरे या कोहरे में भी बेहतर रोशनी के लिए वाहन में फॉग लैंप लगाए गए हैं.

महिंद्रा थार पावरट्रेन
महिंद्रा थार में 2.0-लीटर mStallion TGDi पेट्रोल इंजन है. इस कार में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का फीचर भी है, जो 5000 आरपीएम पर 112 किलोवाट की पावर देता है और 1250-3000 आरपीएम पर 300 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इस कार की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 57 लीटर है. इस कार में mHawk 130 CRDe डीजल इंजन का विकल्प भी दिया गया है, जो 3750 आरपीएम पर 97 किलोवाट की पावर प्रदान करता है और 1600-2800 आरपीएम पर 300 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है.

महिंद्रा थार कीमत
महिंद्रा थार कई एडवांस फीचर्स से लैस एसयूवी है. इस कार को आप अपनी स्मार्टवॉच या टेलीफोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं. ब्लू सेंस ऐप की सहायता से आप दूर रहने पर भी अपनी कार से कनेक्ट रह सकते हैं. लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस कार में स्पोर्टी फ्रंट के साथ बॉडी-हगिंग कंटूर वाली सीटों का इस्तेमाल किया गया है. महिंद्रा थार को बजट फ्रेंडली कार बोला जा सकता है. थार की एक्स-शोरूम मूल्य 11.35 लाख रुपये से प्रारम्भ होकर 17.60 लाख रुपये तक जाती है.

Related Articles

Back to top button