बिज़नस

आईपीएल 2024 देखने के लिए Airtel के ये है बेस्ट रिचार्ज प्लान

IPL 2024 का आज यानी 22 मार्च को आगाज हो रहा है. दुनिया के सबसे लोकप्रिय T-20 लीग को आप फ्री में Jio Cinema ऐप पर देख सकते हैं. हालांकि, अपने SmartPhone या टैबलेट में मैच देखने के लिए आपके पास या तो ब्रॉडबैंड कनेक्शन (Wi-Fi) होना चाहिए, या फिर ऐसा रिचार्ज प्लान होना चाहिए, जिसमें कोई डेली डेटा लिमिट न हो. एक मैच को HD क्वालिटी पर भी यदि आप औनलाइन स्ट्रीम करेंगो तो 4GB डेटा खपत हो सकता है.

टेलीकॉम कंपनियों के लोकप्रिय रिचार्ज प्लान 3GB डेली डेटा लिमिट के साथ आते हैं. अगर, आप Airtel यूजर्स हैं, तो आपको कई ऐसे रिचार्ज प्लान ऑफर किए जा रहे हैं, जिनमें आपको कोई डेली डेटा लिमिट नहीं मिलता है. आप अपने नंबर पर रेगुलर प्लान के साथ-साथ इन डेटा पैक को रिचार्ज करा सकते हैं. आइए, जानते हैं एयरटेल के ऐसे ही रिचार्ज प्लान के बारे में…

301 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 50GB हाई गति डेटा का फायदा मिलेगा. यूजर्स डेली डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद भी इस रिचार्ज प्लान के साथ इंटरनेट की सुविधा ले सकते हैं. ऐसे में यूजर्स आईपीएल 2024 के मुकाबले बिना किसी रोक-टोक के देख सकेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा सक्रिय प्लान की वैलिडिटी तक रहेगी. उदाहरण के तौर पर यदि आपके नंबर पर 28 दिनों की वैलिडिटी है, तो इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की होगी.

148 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में 15GB हाई गति डेटा मिलता है. इस प्लान में मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल मेन डेली डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद किया जा सकता है. इस प्लान की वैलिडिटी भी मौजूदा वैलिडिटी तक रहेगी.

129 रुपये वाला प्लान

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 12GB हाई गति डेटा का फायदा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी भी यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक है.

98 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 5GB डेटा मिलता है. इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी भी यूजर्स के मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक है.

65 रुपये वाला प्लान

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 4GB डेटा का फायदा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी भी यूजर्स की मौजूदा वैलिडिटी तक है.

Related Articles

Back to top button