बिहार

शादी में जा रहे जीजा-साले की बाइक हुई हादसे का शिकार, मौके पर ही दोनों की मौत

भोजपुर: बिहार के भोजपुर से भयंकर सड़क हादसा की घटना सामने आई है. यहां कोईलवर थाना क्षेत्र के दौलतपुर बोरिंग के पास आरा-छपरा फोरलेन पर मोटरसाइकिल सवार जीजा-साले सहित 4 युवकों को एक अज्ञात गाड़ी ने रौंद दिया. इस हादसा में जीजा-साले की मौके पर ही मृत्यु हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. चारों लोग तिलक कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे. हादसा शुक्रवार की देर रात हुई है. दोनों चोटिल लड़कों को इलाज के लिए शीघ्र में आरा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के पश्चात् गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया.

प्राप्त समाचार के मुताबिक, मृतक लोगों में पटना जिला के मनेर थाना क्षेत्र के पूर्वी सुअर मरवा गांव निवासी विजय महतो के 21 वर्षीय पुत्र देवचंद महतो एवं कोईलवर थाना क्षेत्र के पचरुखिया कला गांव निवासी छोटाई बिन के 19 वर्षीय पुत्र रवि कुमार हैं. जबकि चोटिल व्यक्तियों में पचरुखियां कला गांव निवासी स्व सकल दीप महतो के 20 वर्षीय पुत्र विकास कुमार एवं पटना जिला के हाजीपुर गांव निवासी मोतीलाल महतो के 18 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार सम्मिलित हैं.इधर, मृतक पुरुष रवि के परिजन उपेंद्र ने बोला कि पचरुखिया कला गांव निवासी साहानंद की बेटी का तिलक बड़हरा थाना क्षेत्र के चितनी के बाग गया हुआ था. इसी तिलक कार्यक्रम में जाने के लिए देवचंद महतो अपने ससुराल पचरुखिया कला आया हुआ था.

शुक्रवार की देर शाम एक मोटरसाइकिल पर देवचंद महतो, रवि कुमार, विकास कुमार एवं बबलू कुमार सवार होकर तिलक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे. इसी बीच, दौलतपुर बोरिंग एवं हरंगी टोला के पास किसी अज्ञात गाड़ी ने रौंद दिया. इस हादसा में देवचंद महतो एवं रवि कुमार की मौके पर मृत्यु हो गई. जबकि दो लोग बुरी तरह घायक हैं. गांव के लोगों ने हादसा की समाचार परिजनों को दी. तत्पश्चात, परिजन मौके पर पहुंचे तथा पूरे मुद्दे की समाचार कोईलवर पुलिस स्टेशन की पुलिस को दी. समाचार प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची एवं शवों को कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Related Articles

Back to top button