बिहार

चिराग पासवान : पार्टी की बैठक के बाद, हम बिहार के लिए होंगे रवाना

केंद्रीय मंत्रिमंडल से पशुपति कुमार पारस का त्याग-पत्र मंजूर होने के साथ ही यह तय हो गया है कि वह अपनी हाजीपुर की जिद पर रहेंगे. महागठबंधन से उनकी पक्की बात अबतक नहीं हुई है, लेकिन वैसे हाजीपुर की जिद पर ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री का पद छोड़ा है तो लड़ना तय है. ऐसे में इस सीट पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रत्याशी के रूप में चिराग पासवान का नाम भी पक्का है. चाचा पारस से हाजीपुर में संभावित भिड़न्त पर बुधवार को चिराग पासवान ने दिल्ली में मीडिया से बात की. उन्होंने बोला कि वह चुनौतियों के लिए तैयार रहते हैं. ऐसी चुनौतियों का सामना करते हुए ही यहां तक पहुंचे हैं.

बैठक के बाद हम बिहार के लिए रवाना होंगे

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने बोला कि केंद्रीय संसदीय बोर्ड (पार्टी की) की बैठक के बाद, हम बिहार के लिए रवाना होंगे. कई प्रस्तावों को जरूरी रूप से पारित करने की जरूरत है, और भी कई तरह के जरूरी फैसला लेने हैं. इन सबको ध्यान में रखते हुए बैठक बुलाई गई है. वहीं लोकसभा प्रत्याशियों के बारे में पूछने पर चिराग पासवान ने बोला कि अभी कुछ बोलना जल्दबाजी होगा. पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किए जा रहे हैं.

मुझे समाप्त करने की प्रयास की गई

वहीं पशुपति कुमार पारस के हाजीपुर से चुनाव लड़ने के बयान के बारे में पूछे जाने पर चिराग पासवान ने बोला कि इसमें कहीं कोई परेशानी ही नहीं है. मैं चुनौतियों से कभी नहीं डरा. मैंने हमेशा चुनौतियों का बहादुरी से सामना किया है.  इसलिए आज मैं यहां खड़ा हूं. मेरे नेता (रामविलास पासवान) के जाने के बाद मुझे ख़त्म करने की प्रयास की गई, लेकिन मैं झुका नहीं. अब मैं हर चुनौती के लिए तैयार हूं. जनता मेरे साथ है.

Related Articles

Back to top button