बिहार

गोपालगंज में छपरा से तिलक चढ़ा कर लौट रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

गोपालगंज में छपरा से तिलक चढ़ा कर लौट रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में भयावह मृत्यु हो गई, जबकि परिवार के ही सात अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है.

घटना में बच्चा उसके दादा और मामा की मृत्यु

मृतक की पहचान गोपालगंज जिले की सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचेया काली टोला गांव निवासी परमेश्वर राम के पुत्र श्रेयांश कुमार (3), सूरज राम (65) और छपरा जिले के गोरियाकोठी गांव निवासी शंकर कुमार (25) शामिल हैं. इनमें सूरज राम रियांश के दादा और शंकर बच्चा के मामा थे. सभी लोग तिलक कार्यक्रम से छपरा से लौट रहे थे. घटना गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा आजम गांव के पास की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल गोपालगंज भेज दिया.

गोपालगंज से तिलक लेकर गए थे छपरा 

सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचेया गांव निवासी रमाकांत राम की पुत्री की विवाह छपरा जिले के सिसवा गांव में तय हुई थी. तय तिथि के अनुसार सोमवार को सभी लोग तिलक चढ़ाने के लिए कार से छपरा जिले के सिसवा गांव गये थे. तिलक चढ़ाकर अपने गांव लौटने के क्रम में कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई.  इसी दौरान सात घायलों में दो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें गोपालगंज से बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है. वहीं अन्य सात लोग घायल हो गए. कार में 10 लोग सवार थे.

सभी घायलों का आपातकालीन में चल रहा है इलाज 

घटना में जख्मी सात लोगों को तुरन्त ही उपचार के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. चिकित्सक ने परमेश्वर राम की बेटी प्रीति (12)और मजिस्टर राम के बेटे गोविंद कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर उपचार के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. वहीं रमाकांत राम का बेटा सचिन कुमार, स्वर्गीय जगदीश राम का बेटा राजा कुमार, परमेश्वर राम की बेटी सिमरन (7), बेटा ऋषभ (6) और बेटी प्रिंसी (8) पूरी तरह से जख्मी हो गए हैं, जिनका उपचार सदर हॉस्पिटल के आपातकालीन वार्ड में चल रहा है.

Related Articles

Back to top button