वायरल

अनंत -राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की सजावट का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शादी करने जा रहे हैं. दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी का आगाज 1 मार्च को गुजरात के जामनगर में शुरू हो चुका है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश-विदेश से कई मेहमान शामिल होंगे. वहीं, बॉलीवुड सितारे भी कपल की वेडिंग सेरेमनी में चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे. इस बीच जामनगर एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसे मेहमानों के स्वागत के लिए खूबसूरत तरीके से सजाया गया है.

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहुंच रहे मेहमानों के स्वागत के लिए जामनगर एयरपोर्ट को फूलों और गुलाबी, नारंगी और नीले कपड़ों से सजाया गया है.

मेहमानों को भारत की समृद्ध संस्कृति की झलक दिखाने के लिए एयरपोर्ट के बाहर बड़ी पेंटिंग और लैंप भी लगाए गए हैं. वीडियो में एयरपोर्ट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक अन्य वीडियो में मेहमानों के लिए बनाए गए वीआईपी लाउंज की झलक भी देखने को मिल रही है.

जामनगर में होगी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी
जामनगर शहर गहरे पारिवारिक संबंधों के कारण अंबानी परिवार के लिए एक विशेष महत्व रखता है. इस खास जगह पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनीज होंगी. इसके लिए अंबानी फैमिली ने पूरी तैयारी कर ली है.

प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होंगे सितारे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरमनी में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सितारे जामनगर पहुंच चुके हैं. इसमें शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, जान्हवी कपूर, मानुषी छिल्लर, रानी मुखर्जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और मनीष मल्होत्रा ​​समेत कई हस्तियां शामिल हैं.

इसके अलावा आमिर खान और रजनीकांत भी अपने-अपने परिवारों के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शिरकत करेंगे. अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे. वहीं, अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, करण जौहर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और करिश्मा कपूर भी समारोह का हिस्सा बनेंगे.

Related Articles

Back to top button