वायरल

पेड़ से लटकी मिलीं दो नाबालिग बहनें, गैंगरेप के बाद हत्या, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के कानपुर के घाटमपुर में दो नाबालिग बहनों के शव बुधवार रात पेड़ से फंदे पर लटके हुए मिले. शाम को दोनों बहनें लापता हो गईं थीं. रात को परिवार के लोग तलाश करते हुए खेतों पर पहुंचे. वहां पेड़ से फंदे पर लटकती दोनों की लाश मिली. खेत से करीब 300 मीटर की दूरी पर स्थित भट्‌ठा पर इनमें से एक लड़की के पिता मजदूरी करते हैं.

परिवार के लोगों ने भट्‌ठा ठेकेदार समेत 3 लोगों पर रेप के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए घाटमपुर थाने में FIR दर्ज कराई है. पुलिस ने ठेकेदार समेत 3 लोगों को पकड़ लिया है. ठेकेदार के मोबाइल से कुछ अश्लील वीडियो भी मिले हैं. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भट्‌ठा, खेत और आसपास इलाके में पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने छानबीन करके साक्ष्य जुटाए. पूरा मामला घाटमपुर के बरौली इलाके का है.

दोनों लड़कियां रिश्ते में बहनें थीं. दोनों के परिवार मूलरूप से हमीरपुर के रहने वाले हैं. वो घाटमपुर के बरौली में LIC भट्‌ठा पर मजदूरी करते थे. एक बहन 16 साल की, जबकि दूसरी की उम्र 14 साल थी. परिजनों के मुताबिक, दोनों एक साथ रहा करती थीं. बुधवार शाम को दोनों घर से बाहर निकली थीं. लेकिन शाम तक घर वापस नहीं लौटी। इसके बाद परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

वहिं कुछ ही दूर पर भट्ठा था जहां एक बेरी के पेड़ पर दोनों के शव लटक रहे थे. मामले की जानकारी के बाद खेत और भट्‌ठा पर फॉरेंसिक टीम ने करीब 2 घंटे तक साक्ष्य जुटाए। लड़कियों के कपड़े और उनके शरीर पर लगी मिट्‌टी के सैंपल लिए गए. DCP साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ रेप के बाद हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है.

Related Articles

Back to top button