गर्लफ्रेंड को पैसे देने के लिए बेटे ने माँ के साथ किया ये खौफनाक काम

गर्लफ्रेंड को पैसे देने के लिए बेटे ने माँ के साथ किया ये खौफनाक काम

मुंबई के घाटकोपर इलाके में हुई एक महिला की मर्डर में घटनाक्रम उजागर हुआ है. पुलिस ने महिला के 33 वर्षीय बेटे को मर्डर के आरोप में अरैस्ट कर पूछताछ किया तो उसने सारे राज खोल दिए.

मां के कत्ल का आरोपी बेटा मुहम्मद शफी सोहैल शेख ने पुलिस पुलिस की जाँच में बताया कि उसकी मां से बहस हो गई थी इसी बात को लेकर उसने चाकुओं से गोदकर मर्डर कर दी थी. मर्डर के बाद उसे पछतावा हुआ तो उसने दरगाह जाकर प्रार्थना किया.

हत्या के बाद मां के गहने बेचे व गर्लफ्रेंड को पैसे दिए-

इसके बाद उसने शाम को एसी का तापमान बहुत ज्यादा कम  कर दिया व फिर रात में अपनी मां के मृत शरीर के साथ सोता रहा. पुलिस ने अनुसार शेख ने आगे बताया कि वारदात को अंजाम देने के अगले दिन उसने मां के गहने बेचकर स्कूटी खरीदी व कुछ पैसा अपनी गर्लफ्रैंड को न्यू ईयर मनाने के लिए दिया.

पिछले महीने घाटकोपर इलाके में एक महिला का मृत शरीर बुरी तरह से जख्मी अवस्था में एसटी वर्कशॉप व कुर्ला रेलवे स्टेशन के पास मिला था. मृत शरीर मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध मर्डर और सबूत मिटाने का केस दर्ज किया था.


मुद्दे की पड़ताल को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने इर्द गिर्द के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को देखा तो मुद्दे का सुराग मिल गया. पुलिस ने देखा कि एक शख्स स्कूटी में कुछ भारी सामान लेकर घटना स्थल की ओर आता दिख रहा है. इसके बाद स्कूटी को ट्रैक किया गया तो पता चला कि यह कुर्ला वेस्ट इलाके की ओर से आई थी. इसके बाद पता चला कि महिला का नाम बदरुन्निशा मुहम्मद शफी शेख था. वह 53 वर्ष की थी व पिछले कुछ दिनों से लापता थी. जब उसके घर पुलिस पहुंची तो पता चला कि उसको बेटा दिल्ली गया हुआ है, कुछ दिन बाद लौटेगा.

इसके पुलिस ने पुलिस आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ की तो वह टूट गया व अपना जुर्म कुबूल कर लिया.


पुलिस ने बताया कि आरोपी शेख 2018 तक कुवैत में जॉब करता था, लेकिन वह अब वहां से जॉब छोड़कर घर आ गया था व जॉब न मिलने पर मां से बहस करता रहता था. वह शराब भी पीने लगा था. उसकी मां ब्यूटीशियन का कार्य करती थी व साथ ही पड़ोस में टिफिन सर्विस भी देती थी.