तेजी से वायरल हो रहा है अजय देवगन और काजोल की बेटी का ये वीडियो, यहां देखें

तेजी से वायरल हो रहा है अजय देवगन और काजोल की बेटी का ये वीडियो, यहां देखें

सुपरस्टार काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी नयासा देवगन (Nysa Devgn) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नयासा देवगन (Nysa Devgn Video) अपने दोस्तों के साथ Twerk Dance करती दिखाई दे रही हैं. नयासा देवगन (Nysa Devgn Troll) का ये अंदाज तमाम सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है और वो उनकी आलोचना कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि ये नयासा देवगन (Nysa Devgn Party) का लेटेस्ट नहीं बल्कि थ्रोबैक वीडियो है. नयासा देवगन (Nysa Devgn Age) बी टाउन की लोकप्रिय स्टार डॉटर्स में शुमार है. नयासा देवगन (Nysa Devgn Instagram) की आए दिन एक से एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल रहती है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) को इंटरनेट सेंसेशन कहना गलत नहीं होगा. पिछले कुछ समय से अपने ज़बरदस्त फैशन सेंस के चलते नयासा लगातार सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में (Nysa Devgn Party) अपने दोस्तों के साथ न्यूईयर पार्टी करती दिखाई दी थी. इस पार्टी में रेड ड्रेस में नयासा किसी परी की तरह खूबसूरत दिख रही हैं वहीं, वायरल होती इन तस्वीरों में न्यासा के फीचर अपनी मां काजोल से काफी हद तक मिल रहे हैं. यहां तक कि, यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इस लाल रंग की ड्रेस में न्यासा अपनी मां काजोल की कॉपी लग रही हैं. आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा इन दिनों स्विट्ज़रलैंड के Glion Institute of Higher Education से इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी का कोर्स कर रही हैं. इससे पहले न्यासा सिंगापुर में हायर स्टडीज कर रही थीं. न्यासा की शुरूआती पढ़ाई मुंबई में ही हुई थी.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं नयासा (Nysa Devgn Bollywood Debut) की तस्वीरें देखकर यह अटकलें भी लगने लगी हैं कि वे जल्द ही किसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. हालांकि, अजय देवगन और काजोल की मानें तो फिलहाल न्यासा का बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है.


सिगरेट के चक्कर में लड़की ने कर ली आत्महत्या

सिगरेट के चक्कर में लड़की ने कर ली आत्महत्या

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में 11वीं क्लास की एक स्टूडेंट को सिगरेट पीने की वजह से सुसाइड करनी पड़ी. यह मामला सुनकर हर किसी के होश उड़ गए. जी दरअसल कुछ स्कूली दोस्तों ने लड़की की सिगरेट पीते हुए फोटो अपने मोबाइल में क्लिक कर ली थी और उसके बाद वह इसे वायरल करने की धमकी देने लगे थे. इसी बात से आहत छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अब पुलिस इस मुद्दे की जांच में जुट गई है. इस मुद्दे में मिली जानकारी के अनुसार सिलिकॉन सिटी क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की शहर के नामी प्राइवेट विद्यालय में 11वीं क्लास की स्टूडेंट थी.

जी हाँ और उसके पिता बच्चों के चिकित्सक हैं और मां पड़ोसी जिले बड़वानी में नर्स हैं. बीते सोमवार शाम को छात्रा के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे और छोटी बहन (10 साल) और भाई (4 साल) बिल्डिंग के नीचे खेल रहे थे. इसी बीच छात्रा कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गई. वहीं शाम को जब माता-पिता वापस आए तो उन्होंने बेटी फंदे पर लटकते देखा और बचाने की प्रयास की लेकिन तब तक लड़की मर चुकी थी. मरने से पहले बीते शनिवार को छात्रा ने अपने पिता को बताया था कि उसने एक दिन कोचिंग से छूटते समय अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी ली थी और उसी दौरान कोचिंग में ही पढ़ने वाले 2 विद्यार्थी और एक छात्रा ने अपने मोबाइल से उसका फोटो क्लिक कर लिया था.

उसके बाद तीनों क्लासमेट उसे यह कहकर ब्लैकमेल करने लगे कि स्मोकिंग करने की फोटो तुम्हारे पापा-मम्मी को भेजेंगे. हालांकि, इस बात पर पिता ने बेटी को उसे माफ कर दिया था. हालाँकि फिर भी छात्रा को डर था कि दोस्त उसके फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे और इसी को लेकर वह तनाव में चल रही थी. इस मुद्दे में थाना राजेन्द्र नगर के जांच अधिकारी श्याम जोशी ने बताया कि इस मुद्दे में पुलिस ने परिजनों के बयान ले लिए और आगे की कार्रवाई की जा रही है.