किशोरी को बंधक बनाकर पांच दिन तक किया दुष्कर्म व फिर

किशोरी को बंधक बनाकर पांच दिन तक किया दुष्कर्म व फिर

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में जो मामला सामने आया है वह गुलरिहा इलाके का है जहाँ किशोरी को बंधक बनाकर पांच दिन तक दुष्कर्म किया गया है। इस मामले में यह आरोप है कि, 'इस दौरान दो अन्य लोग भी आते थे, जिन्होंने छेड़खानी की।'

मिली खबर के मुताबिक बीते शुक्रवार को किसी तरह से आरोपितों के चंगुल से छूटी किशोरी सरहरी चौकी पर पहुंची और आपबीती सुनाई और उसने शादी के नाम पर झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप एक युवक पर लगाया। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के घरवालों को बुलाया और फिर किशोरी को उन्हें सौंप दिया। बताया जा रहा है इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है।

वहीं पुलिस ने दलील दी है कि, ''पीड़ित ने कोई धिकायत दायर नहीं करवाई है, इस वजह से कार्रवाई नहीं की जाएगी। अब किशोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह कह रही है, ''उसकी उम्र करीब 17 साल है। उसकी मोबाइल पर एक युवक से बातचीत होती थी। युवक ने शादी का झांसा देकर उसे बाइक से सरहरी इलाके में ले आया। वहां पर एक टीनशेड में रखा और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान उसके जाने पर दो लोगों आते थे जो रखवाली करते थे।

झांसा देने की वजह से मैं भी भागी नहीं। फिर दोनों ने छेड़खानी की तो शक हुआ लेकिन आरोपित भागने नहीं दे रहा था। शुक्रवार को किसी तरह से मौका पाकर वह निकली और फिर कुछ ग्रामीणों की मदद से चौकी तक पहुंची थी।'' वहीं किशोरी ने कहा कि पुलिस ने जांच करने की जगह सबसे पहले किशोरी के घरवालों को बुलाया फिर लोकलज्जा का डर से घरवालों ने वहीं किया जो पुलिस चाहती थी। अब इस मामले में आरोपित कौन है, उसने घटना की या नहीं इसकी जांच पुलिस ने नहीं की है।