युवती इस अश्लील वीडियो से करती थी युवक को करती थी ब्लैकमेल और फिर

युवती इस अश्लील वीडियो से करती थी युवक को करती थी ब्लैकमेल और फिर

छत्तीसगढ़ के रायपुर से हनी ट्रैप का मुद्दा प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि युवती, लॉ के स्टूडेंट का अश्लील वीडियो बनाकर शादी के लिए दबाव डाल रही थी. जबकि पीड़ित युवक पहले ही शादीशुदा है.

वहीं, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती ने युवक से तक़रीबन 1.5 लाख रुपए भी ऐठ लिए थे. मुद्दे में शिकायत के बाद पुलिस ने युवती को अरेस्ट कर लिया है

मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है, इलाके की एक युवती कुछ दिनों पहले तक वकालत की पढ़ाई कर रहे अजय कुमार चौरे के सम्पर्क में आई थी । धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं. इसके बाद दोनों में संबंध भी स्थापित हो गया, किन्तु युवती ने इस दौरान दोनों का प्राइवेट वीडियो बना लिया. इसके बाद युवती लगातार अजय पर विवाह के लिए दबाव डालने लगी. इस बीच युवती ने कई दफा अजय को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे ठगे. जानकारी के मुताबिक, युवती ने अभी तक पीड़ित अजय से 1.5 लाख रुपए वसूल हैं.

युवती की हरकतों व धमकियों से अजय तंग आ चुका था व वह बहुत ज्यादा दिनों से मानसिक तनाव में रहता था. अंतत: परेशान होकर अजय ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर डीडी नगर पुलिस ने युवती को अरेस्ट कर लिया है, फ़िलहाल युवती से पूछताछ चल रही है .