युवक ने लूटपाट के बाद आरोपी ने उतारा मौत के घाट

युवक ने लूटपाट के बाद आरोपी ने उतारा मौत के घाट

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर में अपने कार्यालय से घर लौटने के दौरान लूटपाट की घटना में एक आदमी की मृत्यु हो गई व एक अन्य आदमी घायल हो गया. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि घटना में घायल हुए रंजन (25) को दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जबकि धीरज (26) की बाईं जांघ पर चाकू से हमला किया गया था. वह अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती है.

एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि मंगलवार की रात दोनों अपने कार्यालय से एक स्कूटर से घर लौट रहे थे. तिलक नगर में ब्लॉक-24 पार्क के पास बाइक पर सवार तीन लोगों ने उन्हें रोक लिया व उनसे लैपटॉप, मोबाइल फोन व नकदी लूट ली.

उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल पर स्कूटर पड़ा हुआ मिला व यह लूटपाट का मुद्दा प्रतीत हो रहा है. आरोपियों को अरैस्ट करने के लिए जाँच की जा रही है. रंजन के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है. 

नरेला में कुछ लोगों ने की गोलीबारी, दो लोग घायल

नई दिल्ली:  बाहरी दिल्ली के नरेला में कथित रूप से एक समूह द्वारा की गई गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात सागर व उसके तीन दोस्त- संदीप, सागर व आदिल कार से घर लौट रहे थे, तभी साबोली रोड पर दो बाइकों व एक कार में सवार छह लोग आए व उन पर गोलियां चलाईं.

पुलिस ने बताया कि कार में ड्राइवर व उसके साथ वाली सीट पर बैठे सागर व संदीप घायल हो गए, जबकि पिछली सीट पर बैठे उसके दोस्तों को कोई चोट नहीं आई है. उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़ितों की जान-पहचान वाले हैं.

डीसीपी (बाहरी-उत्तरी) गौरव शर्मा ने बोला कि सागर व संदीप को पास के अस्पताल में ले जाया गया. सागर को प्राथमिक चिकित्सा के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, लेकिन संदीप को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

डीसीपी ने बताया कि घटना में शामिल सभी लोगों की पहचान हो गई है. पुलिस को लगता है कि पैसे की लेन-देन में टकराव के कारण ऐसा हुआ है. जाँच से जुड़े एक अन्य ऑफिसर ने बताया कि सागर कुछ दिन पहले तक आरोपियों में से किसी एक के साथ कपड़े का व्यापार करता था.

उन्होंने बताया कि व्यापार में नुकसान के बाद उनमें मतभेद हो गया व सागर अलग हो गया. आरोपी ने बाद में सागर से बात करने की प्रयास की, लेकिन उसने मना कर दिया.