दो महीने पहले घर से भाग कर की थी शादी, ससुराल में फंदे से लटकती मिली लाश

दो महीने पहले घर से भाग कर की थी शादी, ससुराल में फंदे से लटकती मिली लाश

जिस पुरुष के साथ प्यार में पड़ कर सात जन्म का साथ निभाने का वादा किया था, उसके ही घर में महिला का मृत शरीर फंदे से लटकता मिला. यह कहानी है बिहार के घटना तेलता ओपी क्षेत्र के बालूगंज गांव निवासी चमन नुरी की. चमन नुरी ने दो माह पहले मो इकबाल के साथ परिवार से बगावत कर प्रेम शादी किया था. विवाह के समय वो बहुत खुश थी, लेकिन उसकी ये खुशियां कुछ ही दिनों खत्म हो गई.

फंदे से लटकी थी लाश, जमीन से सट रहे थे पैर-

शुक्रवार को चमन नुरी की मृत शरीर उसके ससुराल में फंदे से लटकता मिला. चमन के भाई इस्माइल राजा ने बताया कि शुक्रवार सुबह बालूगंज गांव से मुझे किसी अज्ञात आदमी का टेलीफोन आया. उसने बताया कि मेरी बहन की मृत्यु हो गई. जानकारी मिलने के बाद हम सभी जब बालूगंज गांव पहुंचे तो देखा कि मेरी बहन की बॉडी फंदे से लटकी हुई थी. जबकि उसके पैर जमीन से सट रहे थे. घर से सभी लोग फरार थे.

काफी प्रयास के बाद भी बहन की नहीं मिल सकी थी जानकारी-

इस्माइल राजा ने आगे बताया कि मात्र दो माह पूर्व ही उसकी बहन को इकबाल ने प्रेम के जाल में फंसाकर घर से भगा फरार हो गया था. तब हमने अपनी बहन के बारे में काफी खोजबीन की. लेकिन कुछ पता नहीं चला बाद में यह जानकारी मिली कि इकबाल मेरी बहन को लेकर दिल्ली चला गया. इसके बाद हम लोगों ने कई बार बहन से बात करने की प्रयास की, लेकिन नहीं हो सकी थी. आज उसके मृत्यु की समाचार मिली.

हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए परिजनों ने दिया आवेदन-

वहीं, घर के सभी लोग फरार थे. लड़की के परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर मृत शरीर का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया. वहीं परिजनों के फर्द बयान दर्ज कर जांच में जुट गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है. क्षेत्रीय पुलिस के मुताबिक मृत शरीर की स्थिति देखकर प्रथमदृष्टया मर्डर का मामला लग रहा है. लड़की के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर मर्डर की एफआईआर दर्ज करने का आवेदन दिया है.