मां ने अपनी बच्ची को ही कुएं में फेका, जाने यह टकराव बना कारण

 मां ने अपनी बच्ची को ही कुएं में फेका, जाने यह टकराव बना कारण

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपको हैरानी होगी. जी दरअसल यहाँ पति और पत्नी के बीच बने संदेह ने एक मासूम बच्ची की जान ले ली है. मिली जानकारी के मुताबिक मां ने अपनी बच्ची को ही कुएं में फेंक दिया.

इस मामले को विजयनगर जिले के डेंकाडा मंडल के डी ताल्लावलसा गांव का बताया जा रहा है. जी दरअसल भोगापुरम के सीआई ने लक्ष्मण राव ने इस बारे में बात की.

उन्होंने कहा कि, 'डी ताल्लावलसा गांव के बंका श्रीनु और पुसापाटिरेगा मंडल में वेंपडाम गांव की महालक्ष्मी के साथ नौ साल पहले शादी हुई.' जी दरअसल यहाँ शादी के कुछ दिनों बाद पति-पत्नी के बीच शक घर कर गया. वहीं बताया जा रहा है दोनों की बड़ी बेटी के जन्म लेने के कुछ ही दिनों बाद दोनों को एचआईवी संक्रमण पाया गया. इस बीच दोनों झगड़ने लगे. दोनों के बीच झगड़ा जारी रहा और इसी बीच छोटी बेटी रम्या का जन्म हुआ. उसके जन्म से दोनों के बीच और दरार पैदा हो गई. वहीं पति के बार-बार झगड़ा करने पर तंग आकर पत्नी ने दोनों बेटियों को लेकर मायके जाने का फैसला लिया.

इसी बीच उसके पिता की मौत हो गई और वह अपनी दो बेटियों को लेकर वापस ससुराल आ गई. उसके बाद दोबारा से पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहा. इसी क्रम में बीते रविवार की सुबह लगभग 4 बजे महालक्ष्मी ने अपनी दूसरी बेटी रम्या को कुएं में फेंका. वहीं कुएं में पानी की सतह पर बच्ची का शव देखकर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. इस मामले में बताया गया है कि पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इस मामले में आरोपी महालक्ष्मी ने पुलिस से कहा कि पति की प्रताड़ना से तंग आ कर उसने बेटी को कुएं में फेंका.