नाबालिग छात्रा की मांग भर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग छात्रा की मांग भर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

 शहर में विद्यालय के बाहर हिंदू छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के मुद्दे में एक आरोपी को अरैस्ट किया गया था. उसी आरोपी के विरूद्ध एक अन्य हिंदू छात्रा ने रेप  और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज करवाया है. नाबालिग छात्रा का आरोप है कि पुरुष ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और उसके बाद उसका बलात्कार किया. इस मुद्दे में पुलिस ने आरोपी को अरैस्ट कर आज न्यायालय में पेश किया जाएगा. 

टीआई अभय नीमा के मुताबिक बुधवार को 15 वर्ष की छात्रा ने थाने में आकर इरफान निवासी नगीन नगर के विरूद्ध बलात्कार के साथ-साथ अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है.छात्रा ने बताया कि 1 वर्ष पहले विद्यालय जाते समय आरोपी उसका पीछा करता था. इरफान ने पहले उसे दोस्ती की जब वार्ता होने लगी तो इरफान एक दिन उसे अपने दोस्त के घर ले गया. दोस्त के घर ले जाने के बाद उसने लड़की से बोला कि उसे विवाह करना है उसी दौरान उसने जबर्दस्ती एक माला पहनाकर, मांग में सिंदूर भर दिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. 

जब लड़की ने इरफान को रोकने की प्रयास की तो उसने लड़की को धक्का मारकर गिरा दिया, फिर उसके साथ बलात्कार किया. यही नहीं लड़के ने जबरदस्ती लड़की के साथ फोटो भी लिए बाद में उसे जान से मारने की धमकी भी दी.  जिससे लड़की काफी अधिक डर गई थी. डर के कारण उसने घरवालों को यह बात नहीं बताई थी. जब विद्यालय के बाहर से इरफ़ान को पकड़ लिया गया, तब लड़की को हौसला आई और उसने घटना की पूरी जानकारी अपने परिवार को बताई छात्रा ने परिवार के साथ पुलिस थाने जाकर कम्पलेन दर्ज करवाई. 

बताया जाता है कि बजरंग दल की नेता तनु शर्मा के साथ अन्य कई लोगों ने विद्यालय के बाहर से विद्यार्थियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी इरफान और उसके दोस्त इरशाद को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. हिंदूवादीयों  ने इरफ़ान के मोबाइल को  चेक किया तो  नाबालिक स्टूडेंट का फोटो मिला.पूछताछ  करने पर इरफान ने पहले उसे अपनी बहन मुस्कान से मिलने की बात कही थी. लेकिन वह उसे सामने लेकर नहीं आ पाया था.