गर्भवती पत्नी की जान लेकर किया पति ने आत्म समर्पण

गर्भवती पत्नी की जान लेकर किया पति ने आत्म समर्पण

राजधानी दिल्ली के साउथ जिले में एक पति ने अपनी पत्नी को तीखी नोंकझोक के बाद मृत्यु के घाट उतार दिया. हैरानी वाली बात ये है कि वो महिला गर्भवती थी. पत्नी की  करने के बाद आरोपी ने के सामने  भी कर दिया.

को थाने जाकर बताई पूरी घटना

मामला दक्षिणी दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके का है, जहां रहने वाले एक जोड़े के बीच झगड़ा हुई, जो बढ़ते-बढ़ते इस खतरनाक अंजाम तक पहुंच गई.  के मुताबिक, गर्भवती पत्नी की  के बाद आरोपी पति ने खुद ही थाने पहुंचकर अपने  की दास्तां सुनाई व  किया.

अंबेडकर नगर स्टेशन में दर्ज कराया मामला

आरोपी का नाम विजय कुमार है. विजय ने अपनी पत्नी की  के बाद अम्बेडकर नगर थाने में  किया. विजय ने को बताया कि रात में उसका अपनी पत्नी से कहासुनी हुआ. बात मारपीट तक पहुंच गई. इसी दौरान गुस्से में उसने पत्नी का गला घोंट दिया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया महिला का शव

ने इस कबूलनामे के बाद विजय के विरूद्ध  का मुद्दा दर्ज कर लिया है. वारदात का पता चलने के बाद उसके घर भी पहुंची,जहां बेड पर हेमलता का मृत शरीर पड़ा हुआ था.  ने मृत शरीर को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही, विजय से भी मुद्दे की पूछताछ की जा रही है.

डेढ़ वर्ष पहले ही हुई थी शादी

ने शुरुआती जाँच के बाद बताया कि दोनों की विवाह करीब डेढ़ वर्ष पहले हुई थी. विवाह के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच खटपट प्रारम्भ हो गई. दोनों ने  में भी एकदूसरे के विरूद्ध केस दर्ज कराया था. घरवालों ने भी बताया कि विजय आये दिन हेमलता के साथ हाथापाई करता था.

5 महीने की प्रेग्नेंट थी हेमलता

रविवार को भी दोनों के बीच बहुत ज्यादा बड़ा कहासुनी हुआ था. इसी आवेश में विजय ने अपनी 5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी की गला घोंटकर  कर दी. हालांकि, उसे इस बात का अंदाजा हो गया कि उसने गलत कर दिया है. इसके बाद उसने स्टेशन जाकर  कर दिया.