बेटी से छेड़ खानी का विरोध करने पर पिता को युवक ने उतारा मौत के घाट

बेटी से छेड़ खानी का विरोध करने पर पिता को युवक ने उतारा मौत के घाट

बेटी से छेड़ खानी का विरोध करने पर एक पिता की रविवार को युवक ने गला दबाकर मर्डर कर दी. घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई है. गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने अजगैन मोहान मार्ग को जाम कर के जमकर नारेबाजी की. मुद्दे के तूल पकड़ने पर एएसपी, एसडीएम सहित आधा दर्जन धिकारियों ने मौके पर पहुंच गुस्साए परिजनों को समझाने की प्रयास की. किन्तु परिजन मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए है.

अजगैन थाना क्षेत्र के भीतर आने वाले एक गांव की रहने वाली किशोरी प्रातः काल शौच करने के लिए खेत में गई हुई थी. जहां पहले से घात लगाए बैठे युवक ने उसे पकड़ कर छेड़खानी करना शुरुआत कर दी. किशोरी ने विरोध करते हुए चिल्लाने पर खेत के पास में ही स्थित पिता वहां पहुंच गया. जहां युवक और पिता के बीच छोटी टकराव के बाद हाथापाई प्रारम्भ हो गई. इसी बीच आरोपी ने पीड़िता के पिता के गले में पड़े गमछा से उनका गला कस कर मृत्यु के घाट उतार दिया.

वहीं किशोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीण आनन फानन अधेड़ को लेकर नवाबगंज CHC पहुंचे. जहां चिकित्सक ने पीड़िता के पिता को मृत घोषित कर दिया. गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने आरोपित पर कार्रवाई व मुआवजे की मांग को लेकर अजगैन मोहान मार्ग पर चक्का जाम किया हुआ हैं.