विवादित चिकित्सक के सगे मामा को हमलावरों ने उतरा मौत के घाट, पढ़े

विवादित चिकित्सक के  सगे मामा को  हमलावरों ने उतरा मौत के घाट, पढ़े

विवादित चिकित्सक कफील खान के सगे मामा की गोली मारकर मर्डर कर दी गई है। नुसरूतुल्ला अहमद वारसी उर्फ दादा को शनिवार देर शाम अज्ञात हमलावरों ने उनके घर में घुसकर गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। 

पुलिस ने नुसरूतुल्ला अहमद के मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा व घटना की जाँच में जुट गई। घटना राजघाट थाना क्षेत्र के बनकटिचक  की है।

अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर मारी गोली
मृतक नुसरूतुल्ला अहमद वारसी के परिजनों ने पुलिस को दो लोगों के विरूद्ध नामजद तहरीर दी है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक नुसरूतुल्ला की कई लोगों से प्रॉपर्टी व पैसे को लेकर टकराव चल रहा था। अपराध ब्रांच के साथ पुलिस की कई टीमें इस घटना की जाँच कर रही हैं।  

दो लोगों के विरूद्ध नामजद एफआईआर दर्ज
पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर अनिल सोनकर व इमामुद्दीन नाम के दो लोगों के विरूद्ध मर्डर का केस दर्ज किया है। पुलिस घटनास्थल व उसके इर्द-गिर्द लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है जिससे हमलावर की पहचान की जा सके। साथ ही पुलिस इस मर्डर के अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखकर हर एंगल से छानबीन कर रही है।  

डॉक्टर कफील खान के सगे मामा हैं नुसरूतुल्ला
आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि मृतक नुसरूतुल्ला अहमद वारसी गोरखपुर के विवादित चिकित्सक कफील खान के सगे मामा हैं। चिकित्सक कफील वैसे मथुरा कारागार में बंद हैं। उन पर एएमयू में सीएए के विरोध में भड़काऊ सम्बोधन देने का आरोप है। अलीगढ़ पुलिस ने चिकित्सक कफील पर रासुका लगाया है।