वायरल

अवैध संबंध के शक में आकर पति ने रची पत्नी के खिलाफ ऐसी खौफनाक साजिश, कि दंग रह गए लोग

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार सुबह एक युवक ने अवैध संबंध के शक में अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद छोटे भाई को भी गोली मार दी. युवक ने पहयले अपनी पत्नी के सिर में गोली मारी और फिर अपने भाई को गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी के भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अपनी पत्नी पर मत आओ

मंगलवार को सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र रायवाला में एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पैसे निकाल रही पत्नी को उसके पति ने गोली मार दी। पति ने पत्नी के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. गोली मारने के बाद पति घर पहुंचा और छोटे भाई को गोली मार दी. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

अवैध संबंध में गर्भवती पत्नी की हत्या

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस फरार पति की तलाश में जुट गई है. शुरुआती जांच में पता चला कि पति को पत्नी पर उसके छोटे भाई के साथ अवैध संबंध होने का शक था. अवैध संबंध में घटना को अंजाम दिया गया है.

छोटे भाई को भी गोली मारी गयी

मंगलवार सुबह करीब आठ बजे जीशान ने पत्नी को रायवाला बाजार में मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद जीशान अपनी पत्नी को रायवाला बाजार स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पैसे निकालने ले गया। यहां दोनों के बीच विवाद हो गया। जीशान ने अपनी पत्नी आलिया उर्फ ​​जाफरा परवीन के सिर में तमंचे से गोली मार दी. पूरी घटना एटीएम रूम के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. यहां से आरोपी वर्धमान कॉलोनी पहुंचा और अपने छोटे भाई की गर्दन में गोली मारकर फरार हो गया। जिला अस्पताल से रिहान को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि जांच में पता चला कि आलिया तीन माह की गर्भवती थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं।

Related Articles

Back to top button