कुछ अज्ञात लोगो ने एक युवती को जिंदा जला कर मारने की प्रयास, खुद को बचाने किया ये काम

कुछ अज्ञात लोगो ने एक युवती को जिंदा जला कर मारने की प्रयास, खुद को बचाने किया ये काम

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnadgaon) जिले के डोंगरगढ़ (Dongargarh) थाना क्षेत्र में एक युवती को जिंदा जला कर मारने (burnt alive) की प्रयास की गई है। खुद को बचाने के लिए पीड़िता खेत के मेढ़ों पर दौड़ने लगी।

युवती को जलता देख लोकल लोगों ने डायल 112 को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) की डायल 112 टीम ने युवती को जिंदा हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है। उसकी हालत वैसे खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस मुद्दे की जाँच कर रही है।

डोंगरगढ़ पुलिस (Dongargarh Police) थाना प्रभारी एलेक्सजेंडर किरो ने बताया कि घटना बीते बुधवार की शाम ग्राम बेलगांव की है। शुरुआती जाँच में मुद्दा प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना प्रतीत हो रहा है, लेकिन पीड़िता का बयान अब तक नहीं हुआ है। इसलिए इस आग लगने का ठीक कारण पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए खेतों में गई थी। इसी दौरान घटना हुई। खुद को बचाने के लिए पीड़िता कुछ देर मेढ़ों पर दौड़ी। इससे कुछ लोगों ने उसे देख लिया व पुलिस को सूचना दी।

हिरासत में प्रेमी

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी किरो ने बताया कि युवती के घर में ताला लगा हुआ है व वो खुद बयान देने की स्थिति में वैसे नहीं है। इसलिए उससे जुड़े किसी भी पक्ष का बयान नहीं हो पाया है। लोकल लोगों से पूछताछ के आधार पर युवती के पड़ोस में रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया है, उसे युवती का प्रेमी भी बताया जा रहा है। युवक ने पूछताछ में युवती द्वारा खुद को आग लगाने का बयान दिया है। युवती का उपचार राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में चल रहा है। वैसे उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।