झांसा दे कर महिला के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार, इतने लोगों के खिलाफ दर्ज हुई प्राथमिकी

झांसा दे कर महिला के साथ  हुआ सामूहिक बलात्कार, इतने लोगों के खिलाफ दर्ज हुई प्राथमिकी

जींद (हरियाणा)। जिला पुलिस ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने के मामले में एक ठेकेदार सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस को दी गई तहरीर में राजस्थान के सवाई माधेपुर जिला निवासी 20 वर्षीय युवती बताया है कि उसकी राजस्थान निवासी चरणसिंह मीना से जान पहचान थी,

जो जींद में पत्थर लगाने के काम ठेके पर लेता था। मीना युवती को काम दिलाने का वादा करके जींद ले आया और रेलवे स्टेशन के पास एक कमरा किराये पर दिला दिया। तहरीर के अनुसार, 18 दिसंबर को युवती का पति काम पर गया हुआ था। उसी बीच ठेकेदार चरण सिंह दो अन्य लोगों सोनू और शरीफ के साथ कमरे पर आए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

तीनों ने 20 दिसंबर को भी युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। तहरीर के अनुसार, पीड़िता अपने गांव लौटी और सवाई माधोपुर के गगनपुर थाने में तीनों के खिलाफ शिकायत दी। थाने ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर उसे जींद के संबंधित थाने को भेज दिया।

जींद के शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि गगनपुर थाने से प्राप्त जीरो प्राथमिकी के आधार पर ठेकेदार सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।


Weather Alert : बारिश होने की जताई जा रही आशंका, जानिए कैसा होगा आज का मौसम

Weather Alert : बारिश होने की जताई जा रही आशंका, जानिए कैसा होगा आज का मौसम

पिछले कई दिनों से हो रही बारिश आज भी जारी है। सुबह से ही कई क्षेत्रों में रिमझिम बारिश हो रही है। मौसम विभाग की मानें तो 9 जनवरी तक ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है। रिमझिम बारिश से गेहूं की फसल को मजबूती मिलेगी। लेकिन तिलहन की फसल को नुकसान होगा। आज एक बार फिर अधिकतम और न्यूनतम तापमान में काफी कम अंतर दिखाई पड़ रहा है।

कानपुर में मूसलाधार बारिश होने की संभावनाकानपुर में आज एक बार फिर मूसलाधार बारिश होने की संभावना बताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार मूसलाधार बारिश के बीच कभी-कभी राहत मिल सकती है। हवा भी लगभग 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे चलने की उम्मीद है। दिन और रात के अधिकतम तापमान में मात्र 2 डिग्री का अंतर दिखाई पड़ रहा है। जहां अधिकतम 14 डिग्री और न्यूनतम 12 डिग्री रहने की संभावना है। रात में भी गड़गड़ाहट के साथ बारिश होने की संभावना बताई गई है। हवा की रफ्तार लगभग 10 से 15 किलोमीटर रहने की उम्मीद है।

बारिश के कारण फुटपाथ पर जीवन यापन करने वालों का जीना दुश्वार हो गया है।उन्नाव में गरज के साथ बारिश होने की संभावनाउन्नाव में भी देर रात से बारिश हो रही है। जो आज सुबह भी जारी है। रह रह कर हो रही बारिश के कारण जनजीवन और भी अस्त व्यस्त हो गया है। लोगों को घर में कर दो कर रहना पड़ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार दिन में बादलों की गड़गड़ाहट के साथ बारिश हो सकती है। आज का अधिकतम तापमान 19 डिग्री और न्यूनतम 15 डिग्री रहने की संभावना है। बारिश के कारण सड़कों पर सन्नाटा पसर गया है। वही दैनिक मजदूरी करने वाले लोगों के जीवन प्रवेश का असर पड़ा है।