सौरभ सिंह की शिकायत पर आरोपित पति-पत्नी के खिलाफ पुलिस ने किया अपहरण का मुकदमा दायर

सौरभ सिंह की शिकायत पर आरोपित पति-पत्नी के खिलाफ पुलिस ने किया अपहरण का मुकदमा दायर

नगर पालिका गौतम बुद्ध नगर वार्ड से बीते सोमवार शाम एक तीन साल के बच्चे का अपहरण हुआ था. इस मामले में उसके पिता सौरभ सिंह की शिकायत पर आरोपित पति-पत्नी के खिलाफ पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दायर कर लिया है और दोनों की तलाश शुरू कर दी है.

जी दरअसल नौतनवा थाना क्षेत्र के बाबू पैसिया निवासी सौरभ सिंह नगर पालिका गौतम बुद्धनगर वार्ड में एक किराये के मकान में अपनी पत्नी कुसुम व तीन साल के पुत्र चैंपियन के साथ रहते हैं.

वहीँ बताया जा रहा है उनका संपर्क तीन महीने पहले ही आंध्र प्रदेश के एक दंपती से हुआ था. उनके अनुसार वह गांधी चौक पर इडली-डोसा का ठेला लगाते थे. इसी के साथ थाने में दी गई शिकायत में सौरभ सिंह ने कहा कि 'सोमवार को दोपहर एक बजे दंपती मेरे बच्चे को खिलाने के लिए घर से ले गए. जब देर शाम हुई तो उनके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया. तब उनके किराये के मकान महेंद्र नगर वार्ड में खोजबीन की, जहां ठेला खड़ा था, दरवाजा बंद देख घबरा गया.' इसके अलावा सौरभ ने यह भी कहा कि अंत में थक हारकर वह अपनी पत्नी के साथ थाना आया है और जल्द से जल्द अपने बच्चे को पाना चाहता है.

इस मामले में उसने अपहरण की आशंका जताते हुए मामला दायर करवाया है. मिली जानकारी के तहत इंस्पेक्टर शिव मनोहर यादव ने बताया कि 'सौरभ सिंह की तहरीर पर आरोपित हरि व उसकी पत्नी निवासी राज्य आंध्र प्रदेश के खिलाफ धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है.'