एक रेस्टोरेंट में चल रही शराब पार्टी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा

 एक रेस्टोरेंट में चल रही शराब पार्टी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा

कोरोना महामारी के संकटकाल में संक्रमण के खतरे से बचने के लिए जहां पूरे देश में लोग सख्त नियमों का पालन कर रहें हैं, वहीं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का एक इलाका ऐसा भी है

जहां लोगों के लिए कोरोना से बचने से अधिक आवश्यक मौज मस्ती है. मामला दिल्ली में पश्चिम विहार एरिया का है, जहां पुलिस को एमएमडी (MMD) नाम के एक रेस्टोरेंट में चल रही शराब पार्टी की सूचना मिली थी.

पश्चिम विहार ईस्ट के SHO के बी झा को सूचना मिली कि कोरोना काल में जारी किए गए नियमों का उल्लंघन करते हुए बड़ी तादाद में कुछ लोग एक रेस्टोरेंट में जमा हुए हैं और आधी रात को शराब और हुक्के के नशे में झूम रहे हैं. पुलिस को सूचना मिली की इसमें से ज्यादातर नौजवान शामिल हैं. जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने रेस्टोरेंट पर छापा मार दिया. 

पुलिस ने मौके से 43 लोगों को कस्टडी में लिया है. पुलिस ने बताया कि ये लोग नशे में पूरी तरह धुत्त थे. इसके अलावा पुलिस ने मौके से 55 शराब की बोतलें और 8 हुक्के भी जब्त कर लिए हैं. पुलिस ने एपिडेमिक एक्ट, एक्साइज एक्ट और अन्य धाराओं के तहत एक प्राथमिकी भी दर्ज की है. आपको बता दें कि पहले भी इस इलाके से दो बार पुलिस ने इस तरह की कार्रवाई की है. जिसमें पुलिस ने रेव पार्टी करते 29 लोगों को अरेस्ट किया था.