वायरल

ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाई बिरयानी, खाना खाते समय निकली छिपकली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. जिसमें बिरयानी की थाली में छिपकली निकली है. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी पसंदीदा बिरयानी मंगवाई थी. लेकिन जब वह उसे खाने बैठा तो थाली में उसे छिपकली दिख गई. जिसके बाद उसने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर्स ने बोला कि औनलाइन खाने का कोई विश्वास नहीं किया जा सकता है क्योंकि हमें नहीं पता होता है उसे कैसे बनाया गया होगा.

परिवार ने रेस्टोरेंट के सामने किया विरोध

दरअसल,  यह मुद्दा कथित तौर पर हैदराबाद का कहा जा रहा है और यहां से ऐसा पहला मुद्दा सामने नहीं आया है. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर तेजी से कई वीडियो वायरल हुए थे. जिसमें बिरयानी में छिपकली होने की कम्पलेन आई थी. इस तरह के मुद्दे सामने आने के बाद लोगों के मन में चिंता बढ़ गई है कि कहीं उनका स्वास्थ्य न बिगड़ न जाए. कहा जा रहा है कि जब इस तरह का मुद्दा शख्स के सामने आया तो उसने रेस्टोरेंट में जाकर इसकी कम्पलेन की. साथ ही उनका परिवार ने भी रेस्टोरेंट के सामने विरोध प्रदर्शन किया. बता दें कि यह वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया गया है, साथ ही कैप्शन भी दिया कि कुछ नहीं! हैदराबाद में बिरयानी में बस एक और बार छिपकली, तिलचट्टे, चूहे निकले. साथ ही व्यंग्य करते हुए बोला कि बिरयानी का स्वाद सामान्य था.

Related Articles

Back to top button