वायरलस्पोर्ट्स

फाइनल में सनराइजर्स की जीत पर खुशी से झूम उठीं काव्या मारन

क्रिकेट न्यूज डेस्क..शनिवार रात सनराइजर्स ईस्टर्न केप और डरबन सुपर जाइंट्स के बीच खेले गए साउथ अफ्रीका 20 लीग के फाइनल मैच में सनराइजर्स विजयी रही. मार्को जेन्सन के पांच विकेट के दम पर टीम ने विपक्षी टीम को 89 रन से हराया और दूसरी बार खिताब जीतकर इतिहास रच दिया. पिछले सीजन में भी सनराइजर्स इस लीग का विजेता था. टीम की जीत का उत्सव मनाती दिखीं मालिक काव्या मारन ऐतिहासिक मैच जीतने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी.

डरबन के लिए मार्को जानसेन सर्वश्रेष्ठ साबित हुए
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स की टीम ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 204 रन बनाए उत्तर में डरबन की टीम 17 ओवर में 115 रन ही बना पाई और ऑलआउट हो गई टीम की आरंभ बहुत खराब रही चार ओवर में डरबन के तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट गये इसके साथ ही टीम का स्कोर सात रन हो गया यह डरबन के लिए यानसेन काल साबित हुआ. उन्होंने चार ओवर में 30 रन देकर पांच विकेट लिये वह इस लीग में 20 विकेट के साथ सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.

टॉम एबेल ने प्लेयर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार जीतासनराइजर्स ईस्टर्न केप और डरबन सुपर जाइंट्स के बीच खिताबी मुकाबले में कप्तान एडेन मार्कराम भी नजर आए. उन्होंने डरबन के गेंदबाजों को निशाना बनाते हुए 26 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की सहायता से 42 रन बनाए हालांकि, वह अपने अर्धशतक से चूक गए. वहीं टॉम एबेल ने भी जोरदार प्रदर्शन किया उन्होंने 34 गेंदों में आठ चौकों और दो छक्कों की सहायता से 55 रन बनाए इस मैच विजयी प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

काव्या मारन खिलाड़ियों के साथ जीत का उत्सव मनाती नजर आईं
सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने दूसरी बार दक्षिण अफ्रीका 20 लीग का खिताब जीता है. टीम की ऐतिहासिक जीत के बाद मालिक काव्या मारन उत्सव मनाती नजर आईं उन्होंने जिस तरह से अपनी जीत का उत्सव मनाया वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसके अतिरिक्त जब टीम को ट्रॉफी दी गई तो मारन भी मंच पर उपस्थित थे वह खिलाड़ियों के साथ उत्सव मनाते नजर आए सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Related Articles

Back to top button