बाल झड़ने और आर्थिक तंगी से परेशान युवन ने की आत्महत्या

बाल झड़ने और आर्थिक तंगी से परेशान युवन ने की आत्महत्या

हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. इस खबर के मुताबिक नगर में सिर के बाल झड़ जाने से परेशान युवक ने मौत को गले लगा लिया है. इस मामले को शहर के उप्पल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ से यह बहुत देरी में सामने आया है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि वरंगल जिला निवासी तिप्पानी नितिन 23 साल का था. वह बीते 6 साल से उप्पल के सत्यानगर में अपने दोस्तों के साथ किराये के मकान में निवास कर रहा था.

इसी क्रम में नितिन नगर में ही एक कैटरिंग में रोज मजदूरी कर रहा था. मजदूरी से वह जो पैसे कमाता था उसी से वह अपना जीवन यापन कर रहा था. इसी बीच बीते 25 जुलाई को दोपहर 3.45 बजे उसके मकान में कोई भी दोस्त नहीं था. वहीं अपने दोस्तों को ना होते देख वह पंखे पर लुंगी से फांसी लगाकर लटक गया. उसने आत्महत्या का रास्ता अपनाया. वहीं आत्महत्या से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था. यह नोट अब पुलिस के हाथ लग चुका है.

पुलिस का कहना है उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि 'सिर के बाल झड़ जाने के कारण परेशान है. इसीलिए आत्महत्या कर रहा हूं.' वहीं दूसरी तरफ उसके एक रिश्तेदार साले ने पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में कहा कि 'नितिन बाल झड़ने और आर्थिक तंगी से परेशान था.' अब इस मामले में पुलिस ने मामला दायर कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है.