लगातार रिपोर्टर के पीछे-पीछे भागती रही सुअर, लोग देखकर हुए हैरान

लगातार रिपोर्टर के पीछे-पीछे भागती रही सुअर, लोग देखकर हुए हैरान

यूरोपीय देश ग्रीस (Greece) के एक पत्रकार का दिन हाल ही में बहुत मुश्किल गुजरा, जब एक सुअर ने उसके प्रति अपने प्यार का इजहार किया। यह पत्रकार बाढ़ पर रिपोर्टिंग (Reporting) कर रहा था तभी एक जंगली सुअर (Wild Pig) ने उसे दौड़ा लिया। पत्रकार को सुअर ने इतनी तेजी से दौड़ाया था कि पत्रकार दौड़ते-दौड़ते हांफ गया।

लाजोस मांटिकोस, एक पत्रकार हैं। व वे ग्रीस के ANT1 चैनल के लिए बाढ़ पर रिपोर्टिंग कर रहे थे। वे बता रहे थे कि कैसे वहां पर बाढ़ ने तबाही मचाई हुई है। वे ग्रीस के इस टीवी चैनल के 'गुड मॉर्निंग ग्रीस' (Good Morning Greece) नाम के शो के लिए यह रिपोर्टिंग कर रहे थे। तभी एथेंस के पश्चिम में किनेटा (Kineta) नाम के कस्बे में एक सुअर को उन पर प्यार आ गया। व सुअर ने उन्हें दौड़ा लिया।

लगातार रिपोर्टर के पीछे-पीछे भागती रही सुअर
इसके बाद हांफते हुए पत्रकार (Journalist) ने कहा, "गुड मॉर्निंग हमें थोड़ी समस्या आ गई थी। " इसके बाद भी रिपोर्टर ने प्रजेंटेटर के साथ अपनी वार्ता जारी रखी। शो के प्रजेंटेटर गिर्गोस पपाडाकिस ने मांटिकोस का इस लाइव शो के दौरान एक कुछ कठिनाई झेल रहे रिपोर्टर के तौर पर परिचय कराया। इसके बाद हांफते हुए मांटिकोस ने कैमरे पर कहा, "गिर्गोस, क्या आप मुझे सुन पा रहे हैं? यहां एक सुअर आ गई थी जो सवेरे से ही मेरा पीछा कर रही है। आप लोगों को सॉरी, मैं खड़ा भी नहीं हो पा रहा हूं क्योंकि ये अभी भी मुझे काट रही है। "

गंभीर टीवी कार्यक्रम में छूट पड़ी सबकी हंसी
पपाडिकास जिन्होंने अपने कार्यक्रम को बाढ़ (Flood) की समाचार देखते हुए कुछ उदासी के स्वर में प्रारम्भ किया था, वे ऐसी रिपोर्टिंग देखने के बाद कठिन से ही अपनी हंसी रोकते दिखे। दरअसल इस बाढ़ से ग्रीस में तीन लोगों की मृत्यु हो गई थी। रिपोर्टिंग करते हुए मांटिकोस (Mantikos) लगातार दौड़ते-भागते दिखे।