कड़ाके की ठंड में भी साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रद्धा दिखीं बोल्डअवतार में, तस्वीरें देखें

कड़ाके की ठंड में भी साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रद्धा दिखीं बोल्डअवतार में, तस्वीरें देखें

साउथ एक्ट्रेस (South Actress) श्रद्धा दास (Shraddha Das) अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज (Shraddha Das Bold look) को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर खुद से जुड़े पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उनकी कुछ और पोस्ट्स सामने आई हैं, जिसमें उनकी बोल्ड तस्वीरें देखने के लिए मिल रही हैं. दरअसल, श्रद्धा दास ने इंस्टाग्राम पर Morjim में इन दिनों हैं

और वहां से हर दिन अपनी कोई ना कोई फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी में तस्वीरें शेयर की है.सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि श्रद्धा दास को पिंक कलर की बिकिनी में पूल में देखा जा सकता है. वो दोस्तों के साथ जमकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. फोटोज में छुट्टियों का ग्लो श्रद्धा दास के चेहरे पर साफ तौर से देखा जा सकता है.

उन्होंने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, गोवा की ढेर सारी यादें. एक्ट्रेस की पोस्ट को खबर लिखे जाने तक करीब 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.श्रद्धा दास की बोल्ड फोटोज को देख सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वो अपनी चहेती हीरोइन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तस्वीरों में श्रद्धा दास अपना सेक्सी फिगर भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. इससे पहले भी उन्होंने बिकिनी में अपनी कई फोटोज शेयर की थी, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने फैंस को बिकिनी खरीदने की भी सलाह दी थी.Shraddha Das के वर्क फ्रेंट को लेकर बात करें उनके पास फिलहाल Nireekshana और Arrdham 2 फिल्में हैं जिनकी शूटिंग जारी है. ये दोनों फिल्म तेलुगू भाषा में रिलीज होंगी. श्रद्धा तेलुगू, तमिल, बंगाली के अलावा हिंदी फिल्मों में भी अपनी एक पहचान बना चुकी हैं


सिगरेट के चक्कर में लड़की ने कर ली आत्महत्या

सिगरेट के चक्कर में लड़की ने कर ली आत्महत्या

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में 11वीं क्लास की एक स्टूडेंट को सिगरेट पीने की वजह से सुसाइड करनी पड़ी. यह मामला सुनकर हर किसी के होश उड़ गए. जी दरअसल कुछ स्कूली दोस्तों ने लड़की की सिगरेट पीते हुए फोटो अपने मोबाइल में क्लिक कर ली थी और उसके बाद वह इसे वायरल करने की धमकी देने लगे थे. इसी बात से आहत छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अब पुलिस इस मुद्दे की जांच में जुट गई है. इस मुद्दे में मिली जानकारी के अनुसार सिलिकॉन सिटी क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की शहर के नामी प्राइवेट विद्यालय में 11वीं क्लास की स्टूडेंट थी.

जी हाँ और उसके पिता बच्चों के चिकित्सक हैं और मां पड़ोसी जिले बड़वानी में नर्स हैं. बीते सोमवार शाम को छात्रा के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे और छोटी बहन (10 साल) और भाई (4 साल) बिल्डिंग के नीचे खेल रहे थे. इसी बीच छात्रा कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गई. वहीं शाम को जब माता-पिता वापस आए तो उन्होंने बेटी फंदे पर लटकते देखा और बचाने की प्रयास की लेकिन तब तक लड़की मर चुकी थी. मरने से पहले बीते शनिवार को छात्रा ने अपने पिता को बताया था कि उसने एक दिन कोचिंग से छूटते समय अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी ली थी और उसी दौरान कोचिंग में ही पढ़ने वाले 2 विद्यार्थी और एक छात्रा ने अपने मोबाइल से उसका फोटो क्लिक कर लिया था.

उसके बाद तीनों क्लासमेट उसे यह कहकर ब्लैकमेल करने लगे कि स्मोकिंग करने की फोटो तुम्हारे पापा-मम्मी को भेजेंगे. हालांकि, इस बात पर पिता ने बेटी को उसे माफ कर दिया था. हालाँकि फिर भी छात्रा को डर था कि दोस्त उसके फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे और इसी को लेकर वह तनाव में चल रही थी. इस मुद्दे में थाना राजेन्द्र नगर के जांच अधिकारी श्याम जोशी ने बताया कि इस मुद्दे में पुलिस ने परिजनों के बयान ले लिए और आगे की कार्रवाई की जा रही है.