तेलंगाना में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के इतने नए मुद्दे आए सामने, जाने मचा हड़कंप

तेलंगाना में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के इतने नए मुद्दे आए सामने, जाने मचा हड़कंप

तेलंगाना में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं. हाल ही में बीते 24 घंटे की रिपोर्ट सामने आई है. जी दरअसल बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1,811 नए मामले इस राज्य से सामने आए हैं.

यह चौकाने वाले आंकड़े हैं. वहीं खबरों के मुताबिक़ राज्यभर में कल कुल 60,717 सैंपल्स का टेस्ट किया जा चुका है. ऐसे ही अब तक राज्यभर में पिछले 24 घंटे में कुल 821 लोगों को विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया.

वहीं बीते 24 घंटे में 9 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. बीते बुधवार को तेलंगाना में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले ग्राफ बढ़ता जा रहा है. इसी के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से लोग हैरत में हैं. जी दरअसल राज्य में बीते मंगलवार को कोरोना वायरस के 1,764 नये पॉजिटिव मामले दायर किये गए हैं. वहीं बताया जा रहा है बीते 24 घंटे में 12 मरीजों मौत हो गई है. जी दरअसल इस संदर्भ में तेलंगाना चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पर हेल्थ बुलेटिन जारी कर दिया गया है.

इसके अलावा राज्य में अब तक कोरोना के संक्रमण से स्वास्थ्य में सुधार होने वाले 42,909 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. आपको बता दें कि तेलंगाना में कोरोना से मरने वाले मरीजों का संख्या 492 हो गई है. वहीं कोविड पॉजिटिव मामलों अब तक की कुल संख्या 58,906 है.