इस घटना में गुस्साए देवर ने अपनी भाभी पर ताबड़तोड़ हमले से किया ये खौफनाक काम

इस घटना में गुस्साए देवर ने अपनी भाभी पर ताबड़तोड़ हमले से किया ये खौफनाक काम

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) में एक महिला की मर्डर (Murder) का मुद्दा सामने आया है। पुलिस (Police) का दावा है कि महिला की मर्डर उसके ही देवर ने कुल्हाड़ी मारकर की है। आरोपी देवर और उसकी भाभी के बीच किसी बात को लेकर टकराव हुआ। इसके बाद गुस्साए देवर ने अपनी भाभी पर ताबड़तोड़ हमले कुल्हाड़ी से कर दिए। इससे महिला की मृत्यु हो गई। पुलिस ने आरोपी देवर को अरैस्ट कर लिया है।



राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के सोमनी थाना क्षेत्र के खुटेरी गांव में मर्डर (Murder) के मुद्दे में पुलिस (Police) ने 24 वर्षीय द्रोण साहू को अरैस्ट कर लिया है। घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। खुटेरी निवासी 24 वर्षीय द्रोण साहू का घर में अपनी भाभी 28 वर्षीय सोमन साहू के साथ किसी बात को लेकर टकराव हो गया, जिससे आक्रोशित द्वारा द्रोण ने अपनी भाभी सोनम के सिर व अन्य जगहों पर सब्बल से वार कर दिया। घटना में सोनम साहू की मौके पर ही मोत हो गई।

पड़ोसियों ने दी सूचना
राजनांदगांव के सीएसपी श्याम सुन्दर शर्मा ने बताया कि मृतका के पड़ोसियों ने घटना की जानकारी सोमनी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके से आरोपी देवर को अरैस्ट कर लिया है। आरोपी द्रोण व उसके बड़े भाई की विवाह वर्ष भर पहले एक साथ हुई थी। आरोपी द्रोण की पत्नी व उसकी भाभी सोमन के बीच कार्य करने व अन्य मुद्दे को लेकर घर मे आये दिन टकराव होता था। आरोपी की भाभी से टकराव इतना बढ़ा की उसने उसकी मर्डर कर दी।