बिहार के सिवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, राशन लेने के बहाने आए थे अपराधी

बिहार के सिवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, राशन लेने के बहाने आए थे अपराधी

बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बीजेपी नेता को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया। सिवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खुर्द गांव में बुधवार की उस वक्त सनसनी फैल गई जब बाइक सवार दो बदमाशों ने बीजेपी नेता जनार्दन प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने BJP नेता और पीडीएस डीलर जनार्दन प्रसाद को उनके घर के पास ही तीन गोलियां मारीं। इसके बाद उनके समर्थक आनन फानन में इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही अमनौर के पास उन्होंने दम तोड़ दिया।

सिवान जिले में बुधवार को सरेआम बीजेपी नेता को गोली मारने की घटना से सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सिवान सदर अस्पताल लाया गया। वहां गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया। जहां रास्ते में भी उन्होंने दम तोड़ दिया। हमलावरों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

राशन लेने के बहाने आए थे बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त बीजेपी नेता जनार्दन प्रसाद अपने दरवाजे पर राशन वितरित कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे। उन्होंने खेल रहे एक बच्चे की मदद से जनार्दन की पहचान भी की। पहचान होते ही इन बदमाशों ने जर्नादन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

वारदात को अंजाम देते ही फरार हुए अपराधी

एक के बाद एक तीन गोलियां जनार्दन को लगीं। ये तीन गोलियां जनार्दन के सीने, पेट और कमर में लगीं। घटना के वक्त वहां कई लोग मौजूद थे। लेकिन कोई कुछ समझे इससे पहले अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद फायरिंग करते वहां से तुरंत फरार हो गए।

घायल के बेटे ने पड़ोसी पर लगाया आरोप

इस वारदात में पीडीएस डीलर घायल हो गए हैं। इनको इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं घायल के बेटे ने पड़ोस के ही एक व्यक्ति पर घटना को अंजाम दिलाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। कथित वीडियो के जरिए इस घटना की पड़ताल की जा रही है।


Weather Alert : बारिश होने की जताई जा रही आशंका, जानिए कैसा होगा आज का मौसम

Weather Alert : बारिश होने की जताई जा रही आशंका, जानिए कैसा होगा आज का मौसम

पिछले कई दिनों से हो रही बारिश आज भी जारी है। सुबह से ही कई क्षेत्रों में रिमझिम बारिश हो रही है। मौसम विभाग की मानें तो 9 जनवरी तक ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है। रिमझिम बारिश से गेहूं की फसल को मजबूती मिलेगी। लेकिन तिलहन की फसल को नुकसान होगा। आज एक बार फिर अधिकतम और न्यूनतम तापमान में काफी कम अंतर दिखाई पड़ रहा है।

कानपुर में मूसलाधार बारिश होने की संभावनाकानपुर में आज एक बार फिर मूसलाधार बारिश होने की संभावना बताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार मूसलाधार बारिश के बीच कभी-कभी राहत मिल सकती है। हवा भी लगभग 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे चलने की उम्मीद है। दिन और रात के अधिकतम तापमान में मात्र 2 डिग्री का अंतर दिखाई पड़ रहा है। जहां अधिकतम 14 डिग्री और न्यूनतम 12 डिग्री रहने की संभावना है। रात में भी गड़गड़ाहट के साथ बारिश होने की संभावना बताई गई है। हवा की रफ्तार लगभग 10 से 15 किलोमीटर रहने की उम्मीद है।

बारिश के कारण फुटपाथ पर जीवन यापन करने वालों का जीना दुश्वार हो गया है।उन्नाव में गरज के साथ बारिश होने की संभावनाउन्नाव में भी देर रात से बारिश हो रही है। जो आज सुबह भी जारी है। रह रह कर हो रही बारिश के कारण जनजीवन और भी अस्त व्यस्त हो गया है। लोगों को घर में कर दो कर रहना पड़ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार दिन में बादलों की गड़गड़ाहट के साथ बारिश हो सकती है। आज का अधिकतम तापमान 19 डिग्री और न्यूनतम 15 डिग्री रहने की संभावना है। बारिश के कारण सड़कों पर सन्नाटा पसर गया है। वही दैनिक मजदूरी करने वाले लोगों के जीवन प्रवेश का असर पड़ा है।