हरियाणा में एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी व बहू की कुल्हाड़ी से की हत्या

हरियाणा में एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी व बहू की कुल्हाड़ी से की हत्या

हरियाणा के भिवानी जिले के पालुवास गांव में एक बुजुर्ग ने निर्ममता के साथ अपनी पत्नी व बहू की कुल्हाड़ी से काटकर मर्डर कर दी. इस खौफनाक वारदात के बाद आरोपी ने भी खुदकुशी की प्रयास की.  

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार प्रातः काल के समय हुई. आरोपी की पहचान सुखबीर के रूप में की गई है व उसने भी घटना के बाद खुद जहर पीकर खुदकुशी की प्रयास की, लेकिन अब गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

मृतकों की पहचान सुखबीर की पत्नी सुमन व उसकी बहू संजू के रूप में की गई है. घटना के कारणों का वैसे पता नहीं चला है. पुलिस ने सुखबीर के विरूद्ध मुद्दा दर्ज कर लिया है तथा वह उसका बयान लेकर वारदात का कारण जानने का कोशिश करेगी.

कार-मिनी ट्रक में टक्कर, कार चालक जिंदा जला

हिसार. हरियाणा के फतेहाबाद में फतेहाबाद-हिसार राजमार्ग पर बड़ोपल गांव के निकट मिनी ट्रक व कार के बीच हुई भीषण टक्कर में कार चालक की जिंदा जलने से मृत्यु हो गई, जबकि ट्रक चालक घायल हो गया. सदर थाना फतेहाबाद प्रभारी सुखदेव ने बताया कि एक्सीडेंट मंगलवार प्रातः काल तड़के तीन बजे के करीब हुआ. कार में गैस किट लगी हुई थी टक्कर होने के बाद इसमें विस्फोट हो गया. वहीं ट्रक चालक सिरसा निवासी कृष्ण कुमार है, जिसे घायलवस्था में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कार बड़ोपल गांव से फतेहाबाद की तरफ आ रही थी. वहीं ट्रक फतेहाबाद से बड़ोपल गांव की तरफ जा रहा था. टक्कर लगते ही कार के अगले हिस्से में आग लग गई. कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया व बेहोश हो गया. इस कारण वह बाहर नहीं निकल पाया व जिंदा जल जाने से उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस के अनुसार, उसके पास प्रातः काल पांच बजे फोन आया था कि कार में आग लगी हुई है. मौके पर पहुंचे तो आग बुझ चुकी थी व चालक का पूरा शरीर जल चुका था. कार चालक की पहचान नहीं हो पाई है.